1. Home
  2. Haryana News

पंचकूला: पत्नी को किसी दूसरे के साथ देख आग बबूला हुआ पति, लाठी डंडों से की पिटाई

 Panchkula cheated wife:

Panchkula cheated wife: पंचकूला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद व्यक्ति ने लकड़ी का डंडे से पत्नी की मौके पर ही पिटाई कर डाली। घटना सेक्टर-26 स्थित हर्बल पार्क के बाहर की है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें व्यक्ति ने आते ही पहले कार का शीशे तोड़ा और पत्नी को बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय थाना पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला बोली- बेटे को स्कूल बस में छोड़ने गई थी

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक दिन पहले 7 बजे अपने बेटे को स्कूल बस में छोड़ने के बाद हर्बल पार्क के बाहर पहुंची थी। उसे वहां पर कोई व्यक्ति मिल गया था, जिससे वह बात कर रही थी। इस दौरान पति ने वहां पर पहुंच कर डंडों से हमला कर दिया।

वीडियो में क्या दिखा...

जो वीडियो सामने आई है, वह 2.18 मिनट की है। जिसमें एक व्यक्ति कार से पार्क के बाहर पहुंचता है। कार से उतरते ही है वह आगे खड़ी कार के कंडक्टर साइड के शीशे को डंडा मारकर तोड़ देता है। इसके बाद अपनी पत्नी को गाली गलौज करते हुए खींचकर बाहर निकालता है और पिटाई करनी शुरू कर देता है।

इस बीच कार में महिला के साथ बैठा व्यक्ति भी बाहर निकलता है तो महिला का पति उसे भी गाली देने लग जाता है। जब वह पिटाई का करण पूछता है तो महिला का पति कहता है कि यह मेरी पत्नी है। इसके बाद व्यक्ति लगातार अपनी पत्नी पर डंडे बरसाता रहता है और महिला बचाव में चिल्लाती है।

महिला जोर-जोर से चिल्लाकर कहती है कि प्लीज वीडियो बनाओ। उसी दौरान व्यक्ति अपनी पत्नी को गाड़ी में डालने की कोशिश करता है। व्यक्ति वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि मेरे घर का नास होया पड़ा है, इसने सारा पैसा लूटा दिया। इतनी देर में पार्क में घूम रहे लोग मौके पर पहुंच गए और महिला को छुड़ाने की कोशिश की। व्यक्ति ने लोगों को कहा कि उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ घूम रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like