1. Home
  2. Haryana News

पलवल: कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये वारदात! जानें कैसे कार सवार को पीटने के बाद लूटा ?

पलवल: loot

Palwal maarpit: पलवल में एक व्यक्ति की कार के आगे अपनी गाड़ी लगाकर हथियार के बल पर मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। मुंडकटी थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर दो नामजद सहित दस लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शादी समारोह से लौट रहा था पीड़ित

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल के अनुसार, मर्रोली गांव निवासी सुनील ने दी शिकायत में कहा है कि वह शादी में भात भरने के बाद गांव पहुंचा और गांव में स्थित एक वाटिका में आयोजित शादी समारोह में कन्यादान करने गया था। शादी में कन्यादान करने के बाद जब सुनील अपनी कार में सवार होकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी कार के आगे एक गाड़ी लगाकर उसकी सुनील की कार को रुकवा दिया। गाड़ी में टिंकू व भरतलाल उर्फ लाला सहित करीब दस युवक बैठे हुए थे। उसकी गाड़ी रुकते ही टींकू गाड़ी से उतरा और गन दिखाकर सुनील को कार से बाहर खींच लिया। जिसके बाद अन्य ने लाठी, डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया।

जान से मारने की धमकी देकर फरार

आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे हथियार दिखाकर उससे 55 हजार रुपए व गले से दो तोले की सोने की चेन लूटकर सुनील की कार को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट से सुनील घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस जांच अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मौके पर जाकर जांच की तो पूछताछ में पता चला की मारपीट तो हुई है, लेकिन लूटपाट नहीं हुई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित सुनील की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like