1. Home
  2. Haryana News

पलवल: शरीर पर गंदा पानी डालकर तोड़ा हाथ, जाति सूचक शब्दों से किया अपमानित, जानें पूरा मामला

Palwal maarpi

Palwal maarpit: पलवल में मां ओमवती कॉलेज में बीए सेकेंड इयर की पढ़ाई कर रहे SC समाज के युवक के साथ सामान्य वर्ग के युवक ने जाति सूचक गालियां देते हुए हमला कर हाथ तोड़ दिया। हसनपुर थाना पुलिस ने पीडि़त छात्र की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर के अनुसार, जटौली गांव निवासी देवन ने दी शिकायत में कहा है कि वह हसनपुर मां ओमवती कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करता है। कॉलेज में ही भेंडोली गांव निवासी आर्यन राजपूत पढ़ता है, जो अपने आप को बाउंसर कहता है। शिकायत में पीड़ित छात्र ने बताया कि आरोपी के अंदर एससी समाज के प्रति विशेष घृणा भरी हुई है।

पिछले माह से आरोपी कर रहा था परेशान

जिसे कॉलेज में किसी भी एससी समाज के छात्र का पता चल जाता है तो उसको अपशब्द बोलता है और मारपीट करता है। पीडि़त का कहना है कि पिछले एक माह से आरोपी उसे परेशान कर रहा था। उसे जब उसकी जाति के बारे में पता चला तो उसके ऊपर गंदा पानी डाल देता, विरोध करने पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित करता।

मारपीट कर हाथ तोड़ दिया

इतना ही नहीं मारपीट भी करता, जब इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से करने को कहते तो गालियां देते हुए मारने की धमकी देता। जिसके चलते वह मानसिक रुप से परेशान रहने लगा। इस बार जब उसने गंदा पानी डाला तो वह शिकायत लेकर प्रधानाचार्य के पास चला गया और पूरी घटना के बारे में बताया। जिसकी जानकारी मिलते ही आरोपी ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर हाथ तोड़ दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like