1. Home
  2. Haryana News

सम्मानित करने के लिए मंच पर चढ़ने नहीं दिया गया…जानें कैसे CM से नाराज हुआ सैनी समाज?

saini samaj

Narnoul rally: नारनौल में मंगलवार को हुई मुख्यमंत्री नायब सिंह की विजय संकल्प रैली के बाद से स्थानीय सैनी समाज के लोगों में रोष है। उनका आरोप है कि रैली के दौरान CM को सम्मानित करने के लिए उन्हें मंच पर नहीं जाने दिया गया।

वे अपने समाज के CM को सम्मानित करना चाहते थे। सैनी समाज के लोगों का कहना है कि रैली में उन्हें बुलाकर उनकी बेइज्जती की गई है। मीटिंग करने के बाद उन्हें रैली में आने के लिए बोला गया था। इसके बावजूद उनके द्वारा लाई गई पगड़ी और माला उनके पास ही रखी रह गई।

चौधरी धर्मवीर सिंह के समर्थन में थी रैली

नारनौल की नई अनाज और सब्जी मंडी में सांसद व भाजपा के महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह के समर्थन में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में CM नायब सैनी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे। उनके अलावा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद थे।

उनकी मौजूदगी में मुख्यमंत्री सैनी का भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा अनेक समाज के लोगों ने फूलमालाएं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इसमें सैनी समाज के लोग भी आए थे, लेकिन सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रधान अजीत सैनी और सैनी समाज के अन्य लोगों को मुख्यमंत्री का सम्मान नहीं करने दिया गया।

सैनी समाज की बेइज्जती की गई

इसके चलते समाज के अनेक लोगों ने मुख्यमंत्री सैनी के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि यहां पर बुलाकर उनकी बेइज्जती की गई है। उन्होंने इसके लिए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव को जिम्मेदार ठहराया।

अजीत सैनी ने बताया कि विधायक ओमप्रकाश यादव ने एक दिन पहले सब्जी मंडी एसोसिएशन की बैठक लेकर रैली में पीने के पानी की व्यवस्था करने के अलावा फूलमाला और पगड़ी लाने के लिए कहा था। बड़ी माला से भी मुख्यमंत्री सैनी का स्वागत किया जाना था।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like