1. Home
  2. Haryana News

नारनौल: स्कूली बस और ऑटो की टक्कर, गुस्साई भीड़ को मनाने मौके पर पहुंचे स्कूल प्रबंधक

school bus

School bus accident: महेंद्रगढ़ बस हादसे के बाद बेशक प्रशासन अलर्ट होने की बात कह रहा था। लेकिन इसके वाबजूद स्कूल बस एक्सीडेंट का एक और मामला सामने आया। बस गनीमत ये रही को कोई बड़ा हादसा होने से टल गया।

ऑटो ड्राइवर को आई मामूली चोटें

नारनौल में पार्क गली के सामने एक निजी स्कूल की बच्चों से भरी बस व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें ऑटो ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसको इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है। स्कूल बस से हुई टक्कर के बाद आसपास के अनेक लोग वहां पर जमा हो गए। कुछ देर बाद स्कूल प्रबंधक भी मौके पर पहुंचे। हादसे के दौरान बस में सवार बच्चे सहम गए थे।

नारनौल में बच्चों से भरी स्कूल बस ऑटो से टकराई:ड्राइवर को चोटें आई; लोगों की भीड़ ने रोकी बस, प्रबंधक ने पहुंच मनाया

जानकारी अनुसार रेलवे रोड से नारनौल शहर के एक निजी स्कूल की बस बच्चों को लेकर सिंघाना रोड पर स्कूल की ओर जा रही थी। महावीर चौक से एक तेज गति से ऑटो रेलवे स्टेशन की ओर ले जा रहा था। यहां पर पार्क गली के सामने मोड होने की वजह से ऑटो व निजी स्कूल बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर से ऑटो चालक घायल

इसके कारण बस का एक किनारा ऑटो को लग गया। इस टक्कर से ऑटो चालक घायल हो गया। स्कूल बस के साथ टक्कर होने की जानकारी मिलते ही वहां पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। मगर इस हादसे में किसी को भी ज्यादा छोटे नहीं आई तथा ऑटो चालक को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like