1. Home
  2. Haryana News

नारनौल- होटल में नहीं मिला खाना तो फूटा बदमाशों का गुस्सा, मैनेजर-कारिंदों के साथ मारपीट

rao hotal

Narnoul maarpit: नारनौल में गांव बाछोद के पास स्थित ओल्ड राव होटल के जनरल मैनेजर व करिंदों के साथ मारपीट की खबर सामने आई है। मारपीटे के बाद होटल के जनरल मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू कर दी है।

खाना नहीं देने पर की मारपीट

पुलिस को दी गई शिकायत में ओल्ड राव होटल के जनरल मैनेजर सुरेंद्र तोमर ने बताया कि गत दिवस होटल बंद था। होटल में उस समय वह तथा उसका छोटा भाई सुभाष के अलावा गोलू व मोनू आदि थे। दोपहर को करीब 1:30 बजे 10 से 12 लड़के होटल में खाने के लिए आए। उन्होंने खाना मांगा तो उसने कहा कि होटल बंद है आज खाना नहीं मिलेगा। इतना कहते ही सभी लड़कों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी तथा लाठी डंडों से मारना पीटना शुरू कर दिया।

आरोपी युवाओं के खिलाफ दर्ज मामला

हमले में उसकी दाहिनी आंख के ऊपर वह दोनों पैरों में लाठी लगी। थोड़ी देर बाद होटल का मालिक संजय आ गया। उन्होंने बीच बचाव करवाया। सभी लड़के यह कहकर भाग गए कि आज तो बच गए फिर नहीं बचोगे। इन लड़कों में गांव बाछोद के भी लड़के थे। लड़ाई झगड़े में घायल सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बारे में पुलिस ने आरोपी युवाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like