1. Home
  2. Haryana News

नारनौल: BJP प्रत्याशी को दिखाए गए काले झंडे: धर्मबीर सिंह ने विरोधियों को मनाने की कोशिश की

नारनौल: BJP DHARMBIR SINGH

Bjp candidate virodh: इस बार बेशक बीजेपी 400 पार का वादा कर रही है लेकिन असल में जमीनी स्तर पर बीजेपी उम्मीदवारों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। नारनौल के गांव सीहमा में वोट मांगने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी चौ. धर्मबीर सिंह का ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। सांसद के अलावा पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव भी सभा में मौजूद थे। ग्रामीणों का विरोध देखकर वे थोड़ी देर में ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

नारनौल: BJP DHARMBIR SINGH

ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे

भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद व भाजपा की टिकट से महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह आज वोट मांगने के लिए नारनौल विधानसभा के गांव सीहमा में आए थे। सुबह करीब 8 बजे गांव में एक सभा आयोजित की गई थी। इस सभा के दौरान ग्रामीण पहले से ही काले झंडे लिए हुए बैठे थे।

गांव दोगड़ा अहिर के लोगों ने विरोध किया

सांसद धर्मबीर सिंह और मंत्री ओम प्रकाश यादव जब ग्रामीणों को संबोधित करने लगे तो ग्रामीणों ने दोनों को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना था कि मौजूदा भाजपा सरकार ने भाईचारा बिगाड़ दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सिहमा गांव में आयोजित एक सभा में गांव को सब तहसील बनाने का ऐलान किया था। जिसके बाद इसका पड़ोस के गांव दोगड़ा अहिर के लोगों ने विरोध किया था।

सांसद साहब ने लोगों को समझाने की कोशिश की

लोगों ने मुख्यमंत्री का घेराव भी कर लिया था। क्योंकि यह उसे गांव की पुरानी मांग रही थी। इस प्रकार भाजपा सरकार दो पड़ोसी गांव के लोगों का भाईचारा समाप्त करना चाह रही है। जिसका दोनों गांव के ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। वहीं गांव वालों का विरोध होता देख सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव ने लोगों को काफी समझाया, लेकिन लोगों ने उनकी नहीं सुनी तथा अपना विरोध जताते रहे। इसके बाद सांसद व पूर्व मंत्री वहां से चले गए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like