1. Home
  2. Haryana News

नफे सिंह राठी हत्याकांड: 8 दिन की रिमांड पर अमित गुलिया, गैंगस्टर नंदू का है करीबी

amit guliya

Nafe singh rathe:इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के हत्याकांड में रोजाना नए नाम सामने आ रहे है। नफे सिंह राठी मर्डर केस में नंदू का नाम आने के बाद पुलिस ने उसकी गैंग की कुंडली खंगाली तो अमित गुलिया के बारे में सुराग लगा। अमित गुलिया करीब 3 साल से दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।Nafe singh rathe:

8 दिन की रिमांड पर गैंगस्टर अमित गुलिया

हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उसे 8 दिन के रिमांड पर लिया गया है। अमित ब्रिटेन बेस्ड गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का नजदीकी है। रिमांड के दौरान अमित से मामले में कुछ अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।

अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लाई

कॉन्ट्रेक्ट किलिंग बताए जाने वाले इस केस में गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का नाम आने के बाद पुलिस की टीमों ने उसकी गैंग के गुर्गों से पूछताछ शुरू की। कपिल सांगवान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी। इसी सिलसिले में सोमवार को बहादुरगढ़ पुलिस अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई।

18 मार्च को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया अपनाई

पुलिस ने 18 मार्च को भी प्रोडक्शन वारंट पर इसे लाने की प्रक्रिया अपनाई थी, लेकिन तब बात नहीं बन सकी थी। अब आखिरकार पुलिस ने प्रोडक्शन पर लाकर उसे 8 दिन के रिमांड पर ले लिया है। पुलिस को अमित से पूछताछ में कुछ लीड मिलने की उम्मीद है।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like