1. Home
  2. Haryana News

करनाल नेशल हाई-वे पर सांसद की गाड़ी का एक्सीडेंट, दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहा था परिवार

Karnal sansad car asccident:

Karnal sansad car asccident: करनाल नेशनल हाईवे पर दिल्ली से BJP सांसद रमेश बिधूड़ी की कार के साथ हादसा हो गया। सांसद की कार को पीछे से इनोवा गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस दौरान 4 गाड़ियां एक के बाद एक आपस में टकरा गईं। हालांकि किसी कार सवार को हादसे में चोट नहीं आई। घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस व डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।Karnal sansad car asccident:

रॉग साइड की वजह से आपस में टकराई कई कार

घटना 29 मार्च की है। मौके पर मौजूद गाड़ी चालकों ने बताया कि करीब 20 से 25 कार चालक गलत साइड से आ रहा थे, जिसे बचाने के चक्कर में पहले कार चालक ने अचानक से बीच सड़क में ही ब्रेक लगा दिए। जिसके बाद एक-एक कर 4 गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई।

कुछ ही देर बाद उस सड़क पर हादसे से पीछे कुछ दूरी पर और गाड़ियां आपस में टकरा गई। इससे नेशनल हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया।

सांसद की कार में सवार थे रिश्तेदार

इस हादसे में पीछे से 2 नंबर की वेन्यू गाड़ी में दिल्ली से भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस गाड़ी में सांसद नहीं बल्कि उनके रिश्तेदार थे। इनमें एक महिला और कुछ बच्चे थे। सभी दिल्ली से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और अन्य सभी गाड़ी में सो रहे थे। हादसा होने के बाद उनकी आंख खुली। हालांकि हादसे में सभी सुरक्षित है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like