1. Home
  2. Haryana News

पानीपत में तेज रफ्तार बस ने व्यक्ति को कुचला: राहगीर ने फोन कर पुलिस को दी सूचना

Panipat accident:

Panipat accident: पानीपत शहर में तेज रफ्तार ने एक बार फिर से किसी की जिंदगी छीन ली। सिवाह पुल के पास सड़क क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार पंजाब नंबर की बस ने टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास जुटी लोगों की भीड़ ने इसकी सूचना पुलिस व बेटे को दी।

Panipat accident:

बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मौसी की लड़की की शादी है। जिसकी शॉपिंग करने के लिए पिता शहर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मृतक के फोन से राहगीर ने बेटे को की कॉल

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में सूरज ने बताया कि वह गांव सागड़ी, जिला मुजफ्फरनगर UP का मूल निवासी है। हाल में वह पानीपत के गांव झट्‌टीपुर में किराए के मकान में रहता है। उसके पिता सुधीर मेहनत मजदूरी का काम करते थे। जोकि रोजाना की तरह 18 अप्रैल की सुबह भी अपने काम पर गया था। उसके पिता के मोबाइल से उसे पास कॉल गई। जिस पर एक अज्ञात व्यक्ति ने बात की।

Panipat accident:

सड़क पर पड़ा हुआ था शव

उसने बताया कि उसके पिता का सिवाह पुल के पास एक बस ने एक्सीडेंट कर दिया है। जिसकी सूचना पर वह मौके पर पहुंचा। जहां देखा कि उसके पिता का शव सड़क पर पड़ा हुआ था। मौके पर भीड़ जुटी हुई थी। एंबुलेंस और पुलिस पहुंच चुकी थी। घटना स्थल पर पंजाब की एक प्राइवेट बस PB11CB4200 खड़ी थी। जिस बस ने ही उसके पिता को कुचला है।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like