1. Home
  2. Haryana News

महेंद्रगढ़: CIA की टीम ने अवैध खनन का किया खुलासा, आरोपी फरार, 2 कंप्रेसर मशीनें जब्त

Awedh khanan:

Awedh khanan: महेंद्रगढ़ में अवैध खनन का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से मशीनें और औजार बरामद किए है।

2 कंप्रेसर मशीनें, डेटोनेटर जब्त

सीआईए पुलिस टीम ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर महेंद्रगढ़ के गांव नांगल माला में एक खेत में बने मकान पर छापा मारा। जिसमें 2 कंप्रेसर मशीनें, भारी मात्रा में डेटोनेटर और ब्लास्टिंग तार बरामद किए गए। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गया। सतनाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Awedh khanan:

मुखबिर की सूचना पर छापामारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीआईए महेंद्रगढ़ पुलिस टीम गांव नांगल माला टी प्वाइंट पर गश्त पर थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि डिगरोट गांव का रहने वाला सुरेंद्र पहाड़ों में अवैध खनन का काम कर रहा है। आज भी वह अपने खेत में बने घर के सामने 2 कंप्रेसर मशीनें, भारी मात्रा में डेटोनेटर और ब्लास्टिंग तार ले गया है।

पुलिस ने टीम के साथ मौके पर छापा मारा

भागने में कामयाब रहे आरोपी

मुखबिर ने सलाह दी कि अगर तुरंत छापेमारी की जाए तो आरोपी को विस्फोटक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया जा सकता है। टीम ने डीएसपी कनीना को मुखबिर की सूचना दी और घर व खेतों की तलाशी की अनुमति ली। इसके बाद एक छापेमारी टीम तैयार की गयी और मुखबिर द्वारा बताये गये घर व खेत पर पहुंची। जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति घर के सामने कंप्रेसर मशीनों के पास खड़ा था। पुलिस टीम को देखकर आरोपी भागने लगे। वह खेतों और पहाड़ी रास्तों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। मौके से दो कंप्रेसर मशीनें, ब्लास्टिंग तार और डेटोनेटर का एक बॉक्स बरामद किया गया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like