1. Home
  2. Haryana News

लोकसभा चुनाव 2024: जानें क्यों नैना चौटाला ने बृजेंद्र सिंह के लिए की टिकट मिलने की प्रार्थना?

naina choutala

Naina choutala: जजपा से हिसार लोकसभा की प्रत्याशी नैना चौटाला ने प्रचार अभियान के दौरान दुष्यंत चौटाला के 5 साल के काम की तुलना मौजूदा सांसद बृजेंद्र सिंह के पांच साल के काम से की।

क्षेत्र के लिए पांच साल क्या किया है ?

इतना ही नहीं नैना चौटाला ने बृजेंद्र सिंह की टिकट के लिए भगवान से प्रार्थना भी की और कहा कि कांग्रेस से ही बृजेंद्र सिंह को ही टिकट मिलना चाहिए ताकि वह क्षेत्र की जनता के बीच आ सकें और जनता उससे पूछ सके तू पांच साल कहा था, तूने क्षेत्र के लिए पांच साल क्या किया है जरा उसका हिसाब दें। नैना चौटाला ने कहा कि सांसद ऐसा होना चाहिए जो लोगों के काम कर सके। ऐसा सांसद कभी नहीं चुनकर भेजना चाहिए जो सांसद की ग्रांट तक ना ला सके।

naina choutala

हुड्‌डा ऐसा नेता प्रतिपक्ष जिसने कभी आवाज नहीं उठाई

नैना चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ऐसे नेता प्रतिपक्ष हैं जिन्होंने सरकार के खिलाफ कभी आवाज ही नहीं उठाई। अगर गलती से उनका कोई विधायक आवाज उठा देता तो हुड्‌डा उसका हाथ पकड़ बैठा देते थे कि भाई तू बैठ जा। इसलिए हुड्‌डा को जजपा को भाजपा की बी टीम की बजाय अपनी तरफ देखना चाहिए।

भाभी नैना ने देवर अभय को दी नसीहत

वहीं नैना चौटाला ने इनेला नेता उनके देवर अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हल्ला करने से कोई मुख्यमंत्री नहीं बनता। अगर ऐसा होता तो धरना-प्रदर्शन करने वाले मुख्यमंत्री बनते।

नैना ने राहुल गांधी से अभय चौटाला की तुलना करते हुए कहा कि अगर यात्रा करने से कुछ होता तो आज राहुल गांधी देश का प्रधानमंत्री होता मगर संगठन को साधने, लोगों के बीच काम करने से ही राजनीति में आगे बढ़ा जा सकता है। बाकि फैसला जनता करती है।

नैना ने कहा कि अभय को इसकी तकलीफ है कि जीरो से शुरू होने वाली पार्टी के 10 विधायक कैसे बन गए। जनता उनको आने वाले समय में हाजमोला की गोली देगी।

बेटे दुष्यंत को बताया ईमानदार

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत बहुत ईमानदार नेता है। चाहे कोई आरोप लगा ले। किसी तरह की जांच करवा लें, दुष्यंत जैसा पाक है वैसा पाक निकलेगा।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like