1. Home
  2. Haryana News

करनाल: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, गंभीर रुप से घायल महिला, कार चालक की पिटाई

करनाल: accident

Karnal accient: करनाल में तेज रफ्तार की कहर बुजुर्ग महिला पर टूटा। कार और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला करीब 10 फीट तक हवा में उछली और नीचे गिर गई। इससे उसे गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद महिला के परिजन भड़क गए।

कार चालक की पिटाई

गुस्साए परिजनों ने गाड़ी चला रहे व्यक्ति को पीट दिया। व्यक्ति दिव्यांग है। उसने बताया कि महिला के परिजन यहीं नहीं रूके। जब वह गाड़ी लेकर घर पहुंचा तो महिला के तीनों लड़कों ने उसे घर के बाहर भी पीटा और गाड़ी को लाठी-डंडों से पिटाई की।

करनाल: accident

हादसे की CCTV आई सामने

हादसे और मारपीट करने की CCTV फुटेज भी सामने आई है। मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की पहचान नितिन के रूप में हुई है।

करनाल: accident

चौराहे पर हुआ हादसा

CCTV कैमरे के मुताबिक बुधवार को 2 बजकर 1 मिनट पर दोनों टांगों से अपाहिज नितिन किया कपंनी की गाड़ी (दिव्यांगों के लिए स्पेशल कार) में सवार होकर अपने घर सेक्टर 13 से दुकान की तरफ जा रहा था। इस बीच जैसे ही गाड़ी चौराहे पर पहुंची को दाईं तरफ की सड़क से राकेश सिंगला नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर एक्टिवा पर आया।

10 फीट ऊपर उछल गिरी महिला

चौराहे पर आते ही एक्टिवा की गाड़ी के साथ साइड में टक्कर हो गई। जिससे महिला करीब 10 फुट ऊपर उछल कर सड़क पर गिर कर घायल हो गई। इस दौरान नितिन ने भी गाड़ी साइड में खड़ी कर दी और दोनों शीशे नीचे उतार कर उनसे माफी मांगने लगा, लेकिन महिला के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। सिर पर वार किए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like