1. Home
  2. Haryana News

करनाल: आज निकलेगी बेरोजगारों की बारात, सरकार को घेरेंगे 'CET ग्रुप C' की परीक्षा दे चुके युवा

Berojgar barat:

Berojgar barat: CET ग्रुप सी की परीक्षा दे चुके युवाओं ने सररकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। पुराने बस स्टैंड के नजदीक कर्ण पार्क से आज 11 बजे बेरोजगारों की बारात निकाली जाएगी। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर CET ग्रुप सी की परीक्षा दे चुके युवा सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे है। जिसके चलते करनाल के अंदर बेरोजगारों द्वारा एक बहुत बड़ा रोष प्रदर्शन होना है।

बेरोजगारों को एकत्रित करने के लिए एक निमंत्रण कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।बेरोजगार युवाओं की माने तो बीते 4 सालों से सरकारी भर्ती नहीं हो पाई है, जबकि वे पेपर भी दे चुके है और उनकी भर्ती कोर्ट में फंसी हुई है और सरकार उनको कोर्ट से ही नहीं निकाल रही है। जिसकी वजह से पूरे हरियाणा में बेरोजगारों की बारात निकाली जा रही है।

Berojgar barat: CET ग्रुप सी

आश्वासन कभी पूरे होते है नहीं

छह दिन पहले जींद में भी बेरोजगारों की बारात निकाली गई और आज करनाल में बारात निकाली जाएगी, क्योंकि मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के आश्वासनों से तंग आ चुके है, क्योंकि सिर्फ आश्वासन ही दिए जाते है और वे आश्वासन कभी पूरे होते है नहीं।

नवीन जयहिंद की अगुवाई में बेरोजगारों की बारात

करनाल में होने वाली बेरोजगारों की बारात में नवीन जयहिंद मुख्य रूप से शिरकत करेंगे। आपको बता दे कि बेरोजगारों की बारात के रूप में प्रदर्शन करने का अनोखा तरीका नवीन जयहिंद का ही रहा है। उन्होंने युवाओं की आवाज को उठाया है। नवीन जयहिंद अपने बयानों में स्पष्ट कर चुके है कि जब तक भर्तियां नहीं होती, तब तक बारात निकाली जाती रहेगी।

इन दिनों में होनी है कोर्ट में सुनवाई

रोजगार के लिए लड़ाई कई सालों से उठती रही है। कोर्ट में भी युवा लड़ाई लड़ रहे है और 10 लाख रुपए से ज्यादा की फीस तो वकीलों को दे चुके है। कई बार भर्ती प्रक्रिया को लेकर विज्ञापन दिया गया, लेकिन अभी तक भर्ती पूरी नहीं है। अब यह मामला कोर्ट में अटका हुआ है।

कोर्ट में भी 13 तारीख लग चुकी हैं। युवा 10 लाख से अधिक रुपए वकीलों के लगा चुके हैं। 22 अप्रैल को कैटेगरी 56-57 की भर्ती को लेकर कोर्ट में सुनवाई है और 23 अप्रैल को 5 नंबर की सुनवाई होगी। लिहाजा युवाओं द्वारा रोष प्रदर्शन किया जा रहा है ताकि सरकार उनकी सुध ले और भर्ती हो सके।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like