1. Home
  2. Haryana News

करनाल: शुभम की हत्या की जांच के लिए गठित SIT, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप

 करनाल: शुभम की हत्या

Karnal shubham murder: करनाल में प्रेम प्रसंग के नाम पर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने SIT गठित कर दी है। परिजनों ने युवक शुभम की प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

हत्या की जांच के लिए SIT गठित

कतलाहेड़ी बस अड्डे पर झाड़ियों से 19 वर्षीय शुभम का शव बरामद किया गया है। पुलिस टीम के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज के मोर्चरी हाउस में शुभम का पोस्टमॉर्टम हुआ। मृतक शुभम के परिजनों ने गांव बंबरेड़ी के सरपंच, युवती, उसके परिवार के सदस्य व युवती के कथित दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए गए हैं।

 करनाल: शुभम की हत्या

करीब 4 से 5 लोगों से जारी पूछताछ

CIA-2 के इंचार्ज मनोज वर्मा ने अब इस मामले की तह तक जाने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मामले में 4 से 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दूसरी तरफ परिवार का इकलौता चिराग बुझने के बाद गांव में शोक है व परिवार के लोग संभल नहीं पा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

शुभम को युवती से दूर रहने की मिली थी धमकी

मृतक शुभम के मामा ने आरोप लगाते हुए कि। उसका भांजा शुभम व उसी के गांव की एक युवती के साथ दोस्ती थी। दोनों करनाल में एक ही शिक्षण संस्थान में पढ़ते थे। मामा का आरोप है कि इस दौरान युवती की अन्य कुछ युवकों के साथ भी दोस्ती थी। इस दौरान युवती के कथित दोस्तों ने शुभम को युवती के साथ देख लिया था और उससे दूर रहने की धमकी दी थी।

 करनाल: शुभम की हत्या

एक साल पहले शुभम को अधमरा कर छोड़ा

कर्मजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि 1 साल पहले युवती का जन्मदिन था। युवती भी अपने दोस्तों कथित दोस्तों के साथ मिली हुई थी। करनाल में ही शुभम ने युवती का जन्मदिन मनाया। युवती के अलावा किसी को नहीं पता था कि शुभम उसके साथ। लेकिन इसी दौरान युवती के कथित दोस्तों ने शुभम का अपहरण कर लिया। सुबह 10 बजे वह उसको अपने साथ लेकर गए। इस दौरान उसको अलग अलग जगह लेकर बुरी तरह से मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला था और उसे शाम 6 बजे अधमरी हालत में गांव बंबरेडी के पास फेंक कर चले गए।

सरपंच भी हत्या में शामिल

कर्मजीत ने बताया कि पहले जब शुभम का अपहरण कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार हुआ था। उस समय गांव में पंचायत भी हुई थी। सरपंच ने उस दौरान भी पंचायत में सभी के सामने शुभम के बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट की थी और अन्य गांव के युवकों ने पंचायत में सभी के सामने गर्दन काटने कर मारने की बात कहीं थी।

 करनाल: शुभम की हत्या

सरपंच ने कहा मारपीट कर छोड़ देंगे

​​​​​​​कर्मजीत ने बताया कि कल सुबह जब आरोपियों द्वारा उसके भांजे के का अपहरण किया तो उस दौरान मैंने खुद सरपंच से बात की थी। सरपंच ने आगे से उन्हें जवाब दिया कि कोई बात नहीं कुछ देर में मारपीट करके छोड़ देंगे। इस हत्याकांड में सरपंच भी आरोपियों से मिला हुआ है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like