1. Home
  2. Haryana News

करनाल: दूध की डेयरी से पनीर-क्रीम और 50 हजार रुपए की चोरी, CCTV में कैद वारदात

chori

Karnal chori: करनाल के तरावड़ी में चोरों ने एक डेयरी शॉप से पनीर-क्रीम और 50 हजार रुपए की नकदी पर् हाथ साफ किए। चोरों की पूरी हरकत दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। जिसके बाद पीड़ित ने CCTV फुटेज को पुलिस के हवाले कर दिया है और शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रात करीब 3 बजे चोरी की वारदात को दिया अंजाम

तरावड़ी के सहिदा मोहल्ले में रहने वाले अमन गाबा की वासुदेव चक्की के पास दुकान है। जहां पर वह दूध से बने प्रोडक्ट बेचता है। कल रात को करीब एक बजे 3 चोर उसकी दुकान में दाखिल हुए। CCTV में कैद तस्वीरों में एक चोर डी-फ्रिज में रखा पनीर व क्रीम निकाल रहा है तो दूसरा चोर गल्ले से नकदी चोरी कर रहा है। चोरी करने के बाद तीनों चोर हाथों में सामान लेकर जाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

सीसीटीवी में कैद वारदात

दुकानदार अमन ने बताया है कि उसकी दुकान से 50 हजार रुपए की नकदी और डेयरी से 15 किलो पनीर, 5 किलो क्रीम मक्खन व अन्य सामान चोरी हुआ है। पीड़ित ने CCTV में दिखे चोरों की पहचान कर ली है और सबूतों के साथ शिकायत पुलिस को की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

तरावड़ी थाना के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि दुकान से चोरी होने की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like