1. Home
  2. Haryana News

करनाल जेल में बंदी ने की आत्महत्या की कोशिश: प्लेट को बनाया हथियार, गर्दन पर किया वार

Karnal bandi suicide

Karnal bandi: करनाल की जिला जेल में बंद बंदी ने आत्महत्या की कोशिश की। बंदी ने स्टील की प्लेट को काटकर पहले उसकी धार को तेज किया। उसके बाद जेल के बाथरूम में जाकर उसी से अपनी गर्दन पर वार किया।

स्टील की प्लेट को बनाया हथियार

देर रात को जेल प्रशासन द्वारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। रामनगर थाना पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जिला जेल की उप अधीक्षक शैलाक्षी भारद्वाज ने शिकायत में बताया कि जेल बंद बिहार निवासी बसंत कुमार की कल यानी बुधवार को न्यायाधीश सुश्री रेणु राणा की कोर्ट में तारीख थी। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को शाम को जिला जेल वापस लाया गया था और उसे उसकी बैरक में बंद कर दिया गया था।

बाथरुम में अपनी गर्दन पर किया वार

देर शाम को जब बसंत अपनी बैरक में बंद था तो उसने अपनी खाने की स्टील की प्लेट को तोड़कर उसके टुकड़े की तेजधार बनाया। उसके बाद वह उस टुकडे को लेकर बैरक में ही बने बड़े बाथरुम में चला गया। जहां पर उसने तेजधार टुकडे से अपनी गर्दन काट ली। जब बैरक में बंद अन्य बंदी बाथरुम में गए तो उन्होंने बसंत को अचेत हालत में देखा और गार्ड को सूचना दी। जिसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

Karnal bandi:

आरोपी पर लगी ये धाराएं

जानकारी के अनुसार आरोपी 2023 में निसिंग थाना में पॉक्सो एक्ट सहित धारा 363, 366-ए, 372-2 एन के तहत मामला दर्ज हुआ था। इसी अपराध में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था और उसे जिला जेल में बंद किया था। बुधवार को इसी मामले में कोर्ट में उसकी सुनवाई थी। मौजूदा समय में आरोपी पानीपत के सिवाह गांव में रह रहा था।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like