1. Home
  2. Haryana News

करनाल: संदिग्ध परिस्थितियों में गायब 9वीं कक्षा की छात्रा, चाचा-किराएदार पर बेचने का आरोप

Karnal nablik:

Karnal nablik: करनाल के रामनगर थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग लड़की की संदिग्ध हालातों में गायब होने की खबर सामने आई है। छात्रा की मां ने परिवार के लड़की के चाचा व उनके मकान पर में किराए पर रह रहे युवक पर ले जाने के आरोप लगाए है। महिला का आरोप है दोनों आरोपी उसकी बेटी को बहला फुसलाकर घर से लेकर गए है। ताकि उसे बेच सके। पीड़िता ने मामले की शिकायत रामनगर थाना पुलिस को दी।

9वीं कक्षा की छात्रा है नाबालिग

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया उसके 2 बच्चे है। जिनमें लड़की बड़ी है और लड़का छोटा है। जो 9वीं कक्षा की छात्रा है। कल यानी बुधवार को वह काम पर गई थी। दोपहर करीब 1 बजे उनके घर में ही किराए पर रहने वाले रिश्ते लगने वाले मेरे देवर व दूसरा किराएदार उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ऑटो रिक्शा में अपने साथ बैठा लेकर गए।

Karnal nablik:

जुआ खेलने के है आदी है दोनों आरोपी

पीड़िता ने बताया कि दोनों ही उसका देवर रामचंद्र व दूसरा किराएदार मुकेश दोनों ही उनका ऑटो रिक्शा चलाते है। दोनों की शादी हो रखी है और उनके पास 3-3 बच्चे है। दोनों जुआ खेलने के आदी है। इस लिए वह उसकी नाबालिग बेटी को बेचने के लिए गए है ताकि वह अपना कर्ज उतार सकें। महिला ने बताया कि दोनों आरोपियों को लोगों ने देखा था जब वह उसकी बेटी को ऑटो रिक्शा में अपने साथ लेकर जा रहे थे।

1 दिन पहले ही पत्नी को मायके छोड़कर आया मुकेश

आरोपी मुकेश की पत्नी ने बताया कि उसका पति उसे एक दिन पहले ही उसके घर रामनगर में छोड़कर आया था और पीछे से पड़ोस में लड़की को बहला-फुसला कर ले गया। उनके भी तीन बच्चे हैं। उसके पति ने गलत काम किया है। आरोपी की पत्नी के बताया कि कल से ही उसके पति व रामचंद्र का फोन बंद आ रहे है।

शिकायत पर मामला दर्ज

रामनगर थाना के जांच अधिकारी ASI पवन ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि दो युवक 14 वर्षीय लड़की को बहला फुसला कर ले गए हैं। दोनों युवक शादीशुदा हैं। पुलिस CCTV फुटेज देख रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like