1. Home
  2. Haryana News

इंडोनेशिया घूमने गया करनाल का एक परिवार लापता, फोन नंबर बंद, गुमशुदगी का मामला दर्ज

karnal missing family

Karnal: इंडोनेशिया घूमने गया करनाल का परिवार संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिवार को एक हफ्ते में वापस भारत आना था, लेकिन अब उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनके मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। परिजनों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

karnal missing family

इंडोनेशिया के बाली घूमने गया था परिवार

पुरुषोत्तम गार्डन निवासी राजेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई सुनील मित्तल सरिए का व्यापारी है। बीती 24 मार्च को होली वाले दिन उसका भाई सुनील मित्तल (45 वर्ष), अपनी पत्नी आशु मित्तल (42 वर्ष) व बेटी सिया मित्तल (19 वर्ष) के साथ इंडोनेशिया के बाली में घूमने के लिए गए थे।

पूरे परिवार का नंबर बंद आ रहा है

सुनील ने मां को कहा था कि वे लोग घूमने के लिए जा रहे हैं और एक हफ्ते में लौट आएंगे। पूरा परिवार खुशी-खुशी घर से निकला। मैंने 24 मार्च को शाम को ही भाई सुनील से कॉल पर बात की थी। जब अगले दिन कॉल की तो तो भाई, भाभी व भतीजी तीनों का ही मोबाइल नंबर बंद आया। वे इंतजार करते रहे कि कॉल आ जाएगा, लेकिन कॉल नहीं आया। जिससे उनकी चिंता ओर भी ज्यादा बढ़ गई। वे कहां पर है और किस हालत में है, इसका कुछ पता नहीं है।

गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी गुलिवंद्र सिंह ने बताया कि राजेश ने अपने भाई, भाभी व भतीजी के लापता होने की शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like