1. Home
  2. Haryana News

बड़े पदों पर रहीं कमलेश सैनी ने छोड़ी JJP: BJP कर सकती हैं ज्वाइंन, दो बार हार चुकी हैं चुनाव

Kamlesh saini

Kamlesh saini: जेजेपी की राष्ट्रीय महासचिव एवं नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वे नारनौल से दो बार एमएलए का चुनाव लड़ चुकी हैं और दोनों ही बार नजदीकी मुकाबलों में दूसरे नम्बर पर रही।

Kamlesh saini

बीजेपी कर सकती हैं ज्वाइंन

कमलेश सैनी ने डेढ़ साल पहले निर्दलीय तौर पर नगर परिषद का चुनाव लड़ा था और हरियाणा में सबसे अधिक वोटों से जीतकर नारनौल नगर परिषद की चेयरपर्सन बनी थी। सूत्रों के अनुसार अगले दो-चार दिनों में ही वे बीजेपी जॉइन कर सकती हैं।

जेजेपी से लड़ा था विधानसभा चुनाव

जजपा नेत्री कमलेश सैनी ने सोमवार को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला को ईमेल द्वारा लेटर भेजकर अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। कमलेश सैनी काफी समय से जजपा से जुड़ी हुई थी। उन्होंने गत विधानसभा का चुनाव भी जजपा की टिकट से लड़ा था। वहीं नगर परिषद के चेयरपर्सन के चुनाव में उन्होंने भाजपा उम्मीदवार संगीता यादव को हराया था।

दो बार हारी विधानसभा चुनाव

कमलेश सैनी के ससुर स्वं चौधरी भानाराम सैनी प्रसिद्ध ट्रांसपोर्टर ​​​​​​रहे हैं। भाना राम ने महेंद्रगढ़ और एक नारनौल से लड़ा था। इनेलो की टिकट पर वे मात्र करीब ढाई हजार वोटों से हारे थे। कमलेश सैनी ने भी 2014 का चुनाव इनेलो और 2019 का जन नायक जनता पार्टी से लड़ा था।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like