1. Home
  2. Haryana News

जल्द आ सकती है JJP लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट: दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं संग बनाई चुनावी रणनीति

JJP लोकसभा उम्मीदवार

Dushyat choutala: नवरात्रों के बीच में कभी भी जेजेपी के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट का ऐलान हो सकता है। जींद में बुधवार सुबह पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नवरात्र शुरू हो चुके हैं, जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

JJP लोकसभा उम्मीदवार

जनता की आवाज को उठाने वाले बनेंगे उम्मीदवार

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि हरियाणा की आवाज उठाने के लिए वो ऐसे उम्मीदवार चुनेंगे, जो प्रदेश में गूंगे, बहरे सांसदों से ज्यादा लड़ाई लड़ पाएं और जनता की आवाज को अच्छे तरीके से उठा पाएं। बीरेंद्र सिंह के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह का अंतिम लक्ष्य कांग्रेस में आना ही था और वो लक्ष्य अब उनका पूरा हो चुका है।

पतझड़ के बाद आते हैं नए पत्ते

जेजेपी को छोड़ रहे पदाधिकारियों के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चुनाव के समय नेताओं का आना-जाना लगा रहता है। कोई पार्टी में आता है तो कोई जाता है। पतझड़ के बाद नए पत्ते आते हैं। दोबारा से अच्छी शुरूआत होगी। उचाना विधानसभा क्षेत्र जेजेपी का था और जेजेपी का ही रहेगा, बीरेंद्र सिंह के कांग्रेस में आने का कोई ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि हम जब सत्ता में सहयोगी थे तो किसानों, आढ़तियों को किसी तरह से परेशानी नहीं आने दी गई। किसानों के लिए वो व्यवस्था बनाने का काम किया जो किसानों ने सोचा भी नहीं होगा।

48 घंटे के अंदर किसानों को दिलाया पेमेंट

किसान के खाते में फसल बेचने के 48 घंटे के बाद हमने सत्ता में रहते हुए पेमेंट देने का काम किया। किसान को अपनी फसल बेचने के लिए कई-कई रात मंडी में नहीं गुजारनी पड़ी बल्कि मंडी में आते ही किसानों की फसल बिकी। कोरोना काल में भी किसानों की फसल को खरीदा गया। मंडियों की संख्या बढ़ाई ताकि किसान, आढ़ती परेशान न हो। अब हम सत्ता से बाहर है तो हम किसानों को किसी तरह की परेशानी मंडियों में आई तो उसकी आवाज उठाने का काम करेंगे। शासन, प्रशासन से उन समस्याओं का समाधान करवाने का काम करेंगे।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like