1. Home
  2. Haryana News

जींद: महिला कैदी के साथ दो कैदियों ने किया रेप: पुलिस वैन में वारदात को दिया अंजाम

rape

Jind rape: जींद की जेल में बंद महिला कैदी के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि पुरूष कैदियों ने अंजाम दिया। महिला कैदी से यह वारदात रोहतक PGI रोहतक में हुई। जहां पुलिसकर्मी प्रिजनर वैन को खड़ा कर कागजात तैयार करा रहे थे। इसी दौरान 2 कैदियों ने उसके साथ यह वारदात की।

rape

जींद पुलिस ने थाना सिविल लाइन में इस संबंध में जीरो FIR दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी है। वारदात रोहतक PGI में हुई, इसलिए आगे की कार्रवाई वहीं से होगी। यह महिला कैदी जेल में सुसाइड की कोशिश भी कर चुकी है।

रोहतक PGI से चल रहा था इलाज

पुलिस के मुताबिक जींद जेल में एक महिला नशीले पदार्थ की तस्करी के जुर्म में सजा काट रही है। महिला कैदी का रोहतक पीजीआई से इलाज चल रहा है। बीती 20 फरवरी को जेल के वाहन (प्रिजनर वैन) से उसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया था। वैन में उसके साथ कैदी मनीष व गांव धनौरी निवासी सतीश भी था। पीजीआई में वैन काे खड़ा कर सुरक्षाकर्मी कागजात तैयार करवा रहे थे।

दोनों आरोपियों को नामजद किया

महिला कैदी का आरोप है कि साथ गए दोनों कैदियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ रेप किया। आरोप लगाने वाली महिला कैदी के खिलाफ भी तनाव के चलते जेल में जान देने की कोशिश करने का मामला दर्ज है। मनीष व बंदी सतीश के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

पुलिस बोली- घटनास्थल PGI रोहतक, FIR वहीं भेजी

जींद सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर ने बताया कि महिला कैदी द्वारा रेप किए जाने की शिकायत दी गई थी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। घटनास्थल पीजीआई रोहतक बताया गया है। इसलिए जीरो एफआईआर रोहतक पुलिस को भेज दी गई है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like