1. Home
  2. Haryana News

जींद: कपड़े चेंज करते समय लड़की की रूममेट ने खींचे न्यूड फोटोज, युवक ने की छेड़छाड़, दर्ज मामला

jind chedchad:

jind chedchad: सरकार की ओर से बेशक बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के कई वादे किए जाते है लेकिन इसके बावजूद बेटियों के साथ हो रही वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। जींद में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने, कपड़े बदलते समय उसकी न्यूड फोटो खींचने और धमकी देने का मामला सामने आया है।

एक लड़की और लड़के के खिलाफ दर्ज मामला

महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ़ पुलिस को भेजी है। जींद के एक लड़के और लड़की के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जींद शहर की एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी चंडीगढ़ में कोर्स करने के लिए गई हुई थी। इस दौरान उसके साथ जींद की एक अन्य लड़की भी कमरे में ही रहती थी। पटियाला चौक क्षेत्र के रवि नामक लड़के ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो उसने बताया कि उसके पास उसकी न्यूड फोटो हैं। इन्हें देख वह हैरान रह गई और डर गई।

जान से मारने की धमकी भी दी

महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ रहने वाली लड़की ने चंडीगढ़ में कोर्स की पढ़ाई के दौरान कपड़े बदलते वक्त उसकी न्यूड फोटो खींच ली थी। इन फोटो को दिखाकर रवि ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर रवि और दूसरी लड़की के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like