1. Home
  2. Haryana News

जींद: क्रेडिट कार्ड पर फ्री पॉइंट का ऑफर, घर बैठे करें शॉपिंग...और फिर हुई 97 हजार 546 रुपए की ठगी

जींद: क्रेडिट कार्ड thagi

Jind cyber thag: जींद में साइबर ठगों ने क्रेडिट कार्ड पर पॉइंट देने का झांसा देकर 97 हजार 546 रुपए उड़ा लिए। साइबर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान युवक ने ओटीपी नहीं दिया और अपना फोन भी बंद कर दिया। लेकिन इसके बावजूद रुपए खाते से कट गए।

पुलिस को दी शिकायत में जुलाना निवासी नवीन कुमार ने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। 17 अप्रैल को उसके पास अनजान नंबर से काल आया और सामने वाले ने बताया कि वह बैंक से बोल रहा है। आपका क्रेडिट कार्ड पर फ्री पाइंट का आफर है। इस पाइंट से वह खरीददारी कर सकता है। इसके बाद आरोपी ने उसके मोबाइल पर ओटीपी भेज दिया और उसको बताने के लिए कहा, लेकिन उसको शक हो गया, इसलिए ओटीपी नंबर नहीं बताया और फोन को काटकर उसको बंद कर दिया। थोड़ी देर के बाद जब मैंने फोन को खोला तो मेरे मोबाइल पर क्रेडिट कार्ड से 97 हजार 546 रुपए निकलने का मैसेज आया हुआ था।

जींद: क्रेडिट कार्ड thagi

जब उस नंबर पर संपर्क किया तो फोन नहीं उठाया। बाद में उसको पता चला कि ठग गिरोह उसको चूना लगा गया, जबकि उसने ओटीपी भी नहीं बताया था। साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like