1. Home
  2. Haryana News

मदद की जगह मजाक,कंटेनर में लगी आग,मदद मांगता रहा ड्राइवर,अंडे लूटती रही भीड़

Karnal egg loot

Karnal egg loot: करनाल के मेरठ रोड पर मदद की जगह भीड़ ने कंटेनर ड्राइवर के साथ मजाक किया। दरअसर अंडों से भरे चलते कंटेनर में अचानक आग लगई। आग को बढ़ते देख ड्राइवर कटेंनर को साइड में खड़ा करके उससे नीचे उतर गया और अपनी जान बचाई। वहीं आगजनी की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी।

सूचना विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन इस दौरान लाखों का सामान जलकर खराब हो चुका था। वहीं जो अंडे ठीक थे उन्हें लोग ड्राइवर के सामने ही लूट कर ले गए। ड्राइवर लोगों के सामने हाथ जोड़ता रहा, रोता रहा। लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी।Karnal egg loot

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

मुरादगढ़ के रहने वाले कंटेनर चालक मुकेश कुमार ने बताया कि कल रात को ही मुरादगढ़ से कंटेनर में अंडे लोड करके गुवाहाटी के लिए निकाला था। आज सुबह जब करनाल के नजदीक मेरठ रोड पर पहुंचा तो अचानक चलते कंटेनर के वायर मे शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। देखते ही आग बढ़ती चली गई। लेकिन समय रहते ही मैंने कंटेनर को साइड में लगा दिया और ट्रक से नीचे उतर गया। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस का दी। वहीं इस मामले की सूचना मालिक को भी दी गई है।

Karnal egg loot

दमकल की दो गाड़ियां ने पाया आग पर काबू

पीड़ित ने बताया कि सूचना मिलने के करीब 15 मिनट बाद ही दमकल विभाग व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग इतनी बढ़ गई थी, कि ट्रक के केबिन से होते हुए कंटेनर के अंदर तक चली गई। कंटेनर का केबिन व कंटेनर में रखे अंडे पूरी तरह से जल चुके थे।

खुलेआम लोगों ने लूटे अंडे

आग बुझने के बाद जो कंटेनर में अंडों की ट्रे सुरक्षित थी, उनको जब वह बाहर निकाल रहा था तो स्थानीय लोग भी अपने बच्चों के साथ वहां पर पहुंच गए और कंटेनर में घुसकर सुरक्षित बचे अंडों को प्लास्टिक की पन्नी में कोई, टोकरी में डालकर उठा ले गए। ड्राइवर ने बताया कि कंटेनर में करीब 7 से 8 लाख रुपए का सामान था। जिसका नुकसान हुआ है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जएगी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like