1. Home
  2. Haryana News

नूंह: 50 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद, 788 पेटियां जब्त, ट्रक चालक गिरफ्तार

Awedh sharab

Awedh sharab:कई खबरें सामने आने के बावजूद शराब का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। नूंह में पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक काबू किया है। ट्रक में शराब की 788 पेटियां बरामद हुई हैं। इनकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर शराब के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।Awedh sharab

सूचना मिलने पर पुलिस ने की नाकाबंदी

सीआईए नूंह प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि सीआईए स्टाफ में तैनात एएसआई भूपेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर नूंह-सोहना रोड पर केएमपी पुल के नीचे मौजूद थे। उसी समय सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक अवैध अंग्रेजी शराब लेकर केएमपी एक्सप्रेस वे कुण्डली से पलवल होते हुए बिहार जाएगा। सूचना के आधार पर टीम द्वारा नाकाबंदी की गई।

अवैध शराब बरामद

कुछ समय बाद एक ट्रक दिखाई दिया। पुलिस टीम ने रोककर उसके चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम अशोक कुमार निवासी दुन्गरा जिला बाडमेर राजस्थान बताया। इस बीच ट्रक की तलाशी लेने पर गाड़ी में प्लाईवुड के नीचे अंग्रेजी शराब की अलग- अलग मार्का की कुल 778 पेटी ( 9 हजार 336 बोतल ) अवैध शराब भरी हुई।

ट्रक चालक गिरफ्तार

चालक से कागजात मांगने पर चालक ने जोधपुर राजस्थान से सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल की बनी प्लाईवुड की एक फर्जी बिल बिल्टी पेश की और बरामद शराब के संबंध में कोई कागजात पेश नहीं किए। पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर थाना रोजकामेव में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मुकदमा में ट्रक चालक अशोक कुमार को गिरफ्तार किया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like