1. Home
  2. Haryana News

हिसार: बेखौफ बदमाशों ने मेडिकल स्टोर के बाहर की फायरिंग, पर्ची पर लिखकर मांगी फिरौती

Hisar firing:

Hisar firing: हरियाणा में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके है कि खुलेआम बीच बाजार में फिरौती मांगते है और फिर हवाई फायरिंग कर फरार भी हो जाते है। हिसार के मिलगेट रोड के पास सेक्टर 21पी के सामने मेडिकल स्टोर पर पहले दो युवक बाइक पर आये। इसके बाद उनमें से एक ने मेडिकल संचालक को पर्ची थमाकर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी और पिस्तौल से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश वहां से निकलकर दूध डेयरी पर पहुंचे जहां बदमाशों ने धमकी दी और फायरिंग करने की कोशिश की। दोनों घटनाओं का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

Hisar firing:

सीसीटीवी में कैद वारदात

दोनों बदमाशों का नाम मोटा मुल्ला और विकास उर्फ चोटी बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विजयपाल और एचटीएम थाना प्रभारी, सीआईए-1 और स्पेशल स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने मौके से बदमाशों द्वारा दी गई धमकी की पर्ची निकाली। जिसमें लिखा था कि "सूचित किया गया है कि सचिन मेडिकल ने आपसे फिरौती मांगी है। यदि आप दे देंगे तो ठीक है। अन्यथा यह ट्रेलर आपको दे दिया गया है। 20 लाख चाहिए और 3 दिन का समय दिया जाता है। अन्यथा आप अपनी जान के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे।"

Hisar firing:

पर्ची पर लिखकर मांगी फिरौती

रात करीब पौने आठ बजे बाइक सवार दो बदमाश बारह क्वार्टर रोड स्थित चौकी के पास याशिका दूध डेयरी पर पहुंचे। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा और दूसरा उतरकर बीच सड़क पर खड़ा हो गया और दुकान की ओर पिस्तौल निकालकर फायर करने का प्रयास किया। इस दौरान गाली-गलौज की गयी, जबकि बाइक पर बैठा दूसरा लड़का सड़क से पत्थर उठाकर दुकान की ओर फेंकने लगा।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like