1. Home
  2. Haryana News

हिसार पॉलिटिक्स हुई इंटरेस्टिंग: कुलदीप बिश्नोई ने मंच से रणजीत चौटाला के लिए मांगे वोट

कुलदीप बिश्नोई bjp

Hisar politics: हिसार में पहली बार कुलदीप बिश्नोई और उनके MLA बेटे भव्य बिश्नोई पार्टी उम्मीदवार रणजीत चौटाला के प्रचार में पहुंचे। यहां भाजपा की विजय संकल्प रैली में कुलदीप ने उनके पिता पूर्व सीएम भजनलाल के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले रणजीत चौटाला के लिए वोट मांगें।

कुलदीप बिश्नोई और रणजीत चौटाला ने मंच किया साझा

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद कुलदीप बिश्नोई और रणजीत चौटाला के मंच साझा करने का यह पहला मौका था। कुलदीप बिश्नोई खुद भी हिसार सीट से टिकट मांग रहे थे लेकिन टिकट न मिलने के बाद वे नाराज होकर घर बैठ गए। इसके बाद पहले पूर्व सीएम मनोहर लाल ने उनसे मुलाकात की। फिर सीएम नायब सैनी दिल्ली जाकर उनसे मिले। जिसके बाद भव्य को पार्टी के यूथ विंग का प्रदेश प्रभारी बनाया गया। इस फैसले के बाद कुलदीप बिश्नोई आदमपुर की इस रैली में आए।

कुलदीप बिश्नोई bjp

कुलदीप बिश्नोई ने हाथ जोड़कर रणजीत चौटाला के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि मेरी किसी से कोई नाराजगी नहीं है। इससे उत्साहित रणजीत चौटाला ने कहा कि मैं सबसे पहला काम भव्य बिश्नोई के आदमपुर का करूंगा।

रैली में कुलदीप बिश्नोई की अहम बातें...

अच्छे-बुरे समय में आदमपुर ने हमेशा साथ दिया

कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर की रैली में कहा की आदमपुर से मेरा पारिवारिक रिश्ता है। 56 साल पहले आदमपुर से मेरे पिता चौधरी भजन लाल विधायक बने थे। हमारा कैसा भी समय आया, अच्छा या बुरा, आदमपुर की जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया हैं। आदमपुर से हमने 5 उपचुनाव हमने जीते। हर मुश्किल से मुश्किल चुनाव हमने जीता। आदमपुर की आज पूरे देश में पहचान है।

कोई नाराजगी मत रखना, वोट रणजीत को देना

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं आदमपुर की जनता से हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि किसी से कोई नाराजगी मत रखना। मेरी लाज रखना। रणजीत चौटाला के लिए आप सब से वोट करने की अपील करता हूं। भव्य से ज्यादा वोट रणजीत को देना। आप मेरे परिवार के लोग हो, मेरी बात समझते हो।

कांग्रेस उम्मीदवार को कहा- थोथा चना, बाजे घना

कुलदीप बिश्नोई ने हिसार से कांग्रेस के उम्मीदवार जयप्रकाश के बारे में कहा कि उनके पास कोई वोट नहीं है। वह थोथा चना, बाजे घना है। लोग कांग्रेस की 10 साल की सरकार के शासन को मत भूलें। भूपेंद्र हुड्डा ने आदमपुर की जनता से भेदभाव किया। हुड्डा ने किसानों की जमीन बिल्डरों को दे दी। इसलिए मैं हिसार के 9 विधानसभा क्षेत्रों और पूरे प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि वोट भाजपा को देना।

रणजीत चौटाला बोले- खट्‌टर मेरे मार्गदर्शक

विजय संकल्प रैली में रणजीत चौटाला ने पूर्व सीएम मनोहर लाल को अपना मार्गदर्शक बताया। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा से ज्यादा कभी कहीं सम्मान नहीं मिला। कांग्रेस में बड़े-बड़े नेताओं को सम्मान नहीं मिला.। रणजीत चौटाला ने कहा की चौधरी देवीलाल कांग्रेस छोड़ कर आए तब मुख्यमंत्री बने। चौधरी भजन लाल, बंसी लाल और चौधरी चरण सिंह भी कांग्रेस छोड़ कर आए। मैं और कुलदीप भी कांग्रेस छोड़कर आए हैं। जिस कांग्रेस को हम सबने छोड़ दिया, उसको आप लोग लोग भी छोड़ दो। रणजीत चौटाला ने कहा की मैं भव्य को साथ लेकर आदमपुर का सबसे पहले विकास करूंगा

हिसार लोकसभा से टिकट चाहते थे कुलदीप बिश्नोई

कुलदीप बिश्नोई हिसार लोकसभा सीट से खुद के लिए भाजपा का टिकट मांग रहे थे। भाजपा ने कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला को उम्मीदवार घोषित कर दिया। टिकट न मिलने के बाद कुलदीप की नाराजगी दिखने लगी। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि समर्थकों में मायूसी है। इसके बाद वह हिसार में रणजीत चौटाला के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन में भी नहीं गए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like