1. Home
  2. Haryana News

हिसार: एक बार फिर हुआ BJP प्रत्याशी रणजीत चौटाला का विरोध, किसानों ने की नारेबाजी

Ranjeet choutala virodh

Ranjeet choutala virodh: हिसार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला का विरोध खत्म नहीं हो रहा। गुरुवार को गोरछी गांव में पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के झंडे लेकर आए किसानों ने रणजीत चौटाला से सवाल-जबाब करने का प्रयास किया। भाजपा प्रत्याशी हंगामा होता देख प्रोग्राम को जल्द समाप्त कर वहां से सरसाना गांव की तरफ चले गए। कार्यक्रम के दौरान किसानों ने नारेबाजी। इसकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

रणजीत चौटाला का गांव गोरछी में चुनावी दौरा था

किसान नेता अनिल गोरछी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला का गांव गोरछी में चुनावी दौरा था। गांव के चौक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम की सूचना मिलने पर करीब 80 किसान यूनियन के झंडे लेकर पहले ही वहां पहुंच गए। इसके बाद वहां रणजीत चौटाला आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के बीच में ही किसान वहां पहुंचे।

किसान नेता ने बताया कि कार्यक्रम में किसानों ने रणजीत चौटाला से सवाल करने शुरू किए। इस पर रणजीत चौटाला ने कहा कि भाषण के बाद किसानों के सवालों का जबाब देंगे। इस दौरान पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति से जुड़े किसान कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर जाकर खड़े हो गए। इसके बाद कुछ ही मिनटों में रणजीत चौटाला ने अपना भाषण समाप्त किया और वहां से गाड़ी में बैठकर निकल गए।

किसानों ने बताया कि रणजीत चौटाला उनके सवालों के जबाब दिए बिना ही वहां से चले गए। ऐसे में जब भी गांव में आएंगे तो उनसे किसानों के जुड़े मुद्दे पर सवाल कर जबाब मांगा जाएगा। बता दे कि बीते दिन भी मिर्जापुर गांव में रणजीत चौटाला का विरोध ग्रामीणों ने किया था। इस दौरान गली में ट्रैक्टर ट्राली कर किसानों ने काफिले को रोक दिया था और जमकर नारेबाजी की थी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like