1. Home
  2. Haryana News

हिसार: चुनाव आयोग पर पक्षपात करने का आरोप, मुख्य न्यायाधीश और राष्ट्रपति को भेजी गयी शिकायत

Hisar chunav ayog:

Hisar chunav ayog: हिसार में हेतराम कालोनी निवासी जवाब दो हिसाब दो संगठन के प्रधान राजीव सरदाना ने जाति, धर्म और संप्रदाय के खिलाफ वोट मांगने वालों पर चुनाव आयोग की तरफ से कार्रवाई ना होने पर राष्ट्रपति, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश और हरियाणा के डीजीपी से शिकायत की गई है।

मुख्य चुनाव आयुक्त पर पक्षपात करने का आरोप

हिसार के राजीव सरदाना का कहना है कि मुख्य चुनाव आयुक्त पक्षपात पूर्ण कार्य कर रहा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में धर्म, जाति और संप्रदाय के नाम पर सरेआम वोट मांगे जा रहे हैं। इससे मतदाताओं को भड़काने, प्रभावित करने का काम किया जा रहा है।

Hisar chunav ayog:

चुनाव आयुक्त पर FIR दर्ज करने की मांग

राजीव सरदाना ने लिखा कि वह एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते शिकायत कर रहे हैं। शिकायत में सरदाना ने लिखा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा नेताओं द्वारा देश में बार-बार धर्म संप्रदाय के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं, जिससे कि देश में माहौल खराब हो रहा है।

वोटर को धर्म- संप्रदाय और जाति में बांटकर पार्टी विशेष के खिलाफ वोट करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। भारत सरकार के चुनाव आयोग को इसे रोकना चाहिए मगर चुनाव आयोग के तीनों सदस्य इसे रोकने में नाकाम साबित हुए हैं। चुनाव आयोग के तीनों सदस्यों इसमें मिलीभगत नजर आती है।

पैसे की ब्याज सहित रिकवरी की जाए

राजीव सरदाना ने मांग कि है कि भारत के तीनों चुनाव आयुक्तों और इन पार्टी के नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज की जाए इसके अलावा चुनाव आयुक्त जो जनता के पैसे को दुरुपयोग कर वेतन पा रहे हैं उस पैसे की ब्याज सहित रिकवरी की जाए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like