1. Home
  2. Haryana News

हिसार: होटल के पास आ जाओ मैं 1500 रुपए देने आया हूं...और फिर करवाई पिटाई, जानें पूरा मामला

hotal pitai

Hisar pitai: हिसार में मात्र 1500 रुपए मांगने पर एक व्यक्ति को गुंड़ों से पिटवाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं जब पैसे वापिस मांगो तो नकली नोट तक दिए गए।

दो होटल मालिकों पर पिटवाने का आरोप

हिसार में होटल बुकिंग करवाकर पैसे नहीं देने का मामले में एक होटल मालिक से दो होटल मालिकों का झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक होटल मालिक बुरी तरह घायल हो गया। दो होटल मालिकों ने बाहर से लड़के बुलाकर होटल मालिक पर हमला किया।

hotal pitai

इतना ही नहीं गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। घटना दिल्ली रोड स्थित मैरिज पैलेस शीश महल के पास ही है। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने तेजस होटल मालिक की शिकायत पर गैलेक्सी होटल और समर्थ होटल मालिक को नामजद कर 8 अन्य आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आज होटल पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी और आरोपियों की पहचान करेगी।

बुकिंग के पैसों में दे दिए नकली नोट

पुलिस को दिए बयान में गांव कालवास निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि उसका मैरिज पैलेस शीश महल साथ गली में उसका तेजस नाम से होटल है। करीब 10-12 दिन पहले गैलेक्सी होटल और समर्थ होटल के मालिक साहिल व दीपक ने मेरे होटल में रूम लगवाए थे, जो कि एक रूम का खर्चा 3000 था

जिसमें से 1500 रुपए उनका कमीशन था और 1500 रुपए मेरे को लेने थे जो साहिल व दीपक मेरे को 1500 रुपए नकली नोट दे गए, फिर मैंने साहिल के पास फोन किया की मुझे नकली नोट दे गए। इस पर होटल मालिक साहिल ने कहा कि मैं आता और जाता आपसे रुपए चेंज करवा लूंगा। फिर मैंने 2 दिन बाद साहिल के पास फोन किया अभी एक दो दिन में आपका काम हो जाएगा।

रात 11 बजे किया हमला

कल रात को करीब 11 बजे साहिल का मेरे पास फोन आया और बोला तुम्हारे होटल के पास आ जाओ मैं पैसे देने आया हूं, मैं होटल के गेट के बाहर गया हुआ था तो एक सफारी गाड़ी आई और उसमें 7-8 लड़के लाठी डंडे लेकर उतरे और मेरे ऊपर हमला कर दिया।

मेरे दोस्त प्रदीप मुझे बचाने के लिए भागकर आया और छुड़ाने लगा, साहिल व अन्य लड़के मुझे ईंट, पत्थरों और लाठी-डंडों से मारने लगे। इतने में सफारी गाड़ी को मेरे ऊपर चढ़ाकर मुझे जान से मारने की कोशिश की गई। इसके बाद मुझे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस आज खंगालेगी सीसीटीवी फुटेज

जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल नवीन कुमार ने बताया कि अरविंद कुमार को अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आज घटनास्थल का मुआयना किया जाएगा और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like