1. Home
  2. Haryana News

हिसार: सरकारी अस्पताल में बढ़ा हंगामा, कैंटीन संचालक ने गिराई निर्माणाधीन दीवार

Hisar hungama:

Hisar hungama: हिसार के नागरिक अस्पताल में मुख्य गेट के पास कैंटीन के नजदीक सिविल अस्पताल के द्वारा एक कमरा बनाया जा रहा है] जिसमें जन औषधि केंद्र खोला जाएगा। कमरा बनाए जाने को लेकर शनिवार को हंगामा हो गया। निर्माणाधीन कमरे के साथ लगते कैंटीन संचालक ने कमरे की दीवारों को गिरा दिया और जमकर हंगामा किया। कैंटीन संचालक ने PMO रतन भारती से जमकर बहस की।

कैंटीन संचालक अनिल शर्मा के भाई चन्नी ने बताया कि कैंटीन के बराबर में बन रहे कमरे की आज सुबह अचानक निर्माणाधीन दीवार गिर गई थी, जिससे वह और उसका कर्मचारी घायल हो गया। चन्नी के सिरऔर कमर पर चोट लगी है। वहीं इस मामले में पीएम और रतन भारती ने कहा कि जन औषधि केंद्र के लिए दीवार का निर्माण किया गया है। लेकिन इस दीवार से कैंटीन संचालक को आपत्ति हुई है।

कैंटीन संचालक ने बताया कि कमरा बनने से उसकी कैंटीन की दुकानदारी पर प्रभाव पड़ेगा। कैंटीन का करीब 60000 रुपए से ज्यादा किराया है ऐसे में अगर कमरा बन जाता है तो काम पूरी तरह से ठप हो जाएगा। कैंटीन संचालक ने कहा कि वह किसी भी तरह से यह कमरा नहीं बनाना चाहिए। वही, कैंटीन संचालक और उनके कर्मचारियों ने जन औषधि केंद्र के लिए बना रही दीवार को तोड़ दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like