1. Home
  2. Haryana News

हिसार: बीजेपी की ‘विजय संकल्प रैली’, CM सैनी ने गिनाए सरकार के किए हुए विकास कार्य

vijay sankalp rally

Bjp rally: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए बीजेपी का चुनावी प्रचार जारी है। ऐसे में हिसार में BJP की विजय संकल्प रैली हुई। ​​​​​हांसी की नई अनाज मंडी में आयोजित इस रैली में सीएम नायब सैनी भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को इस बात के बारे में बताना हैं कि हांसी के लोग तीसरी बार भाजपा का कमल खिलाने को तैयार हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने अपना उम्मीदवार बनकर रणजीत चौटाला को आपके बीच भेजा है।

बीजेपी ने कार्यकर्ता को बनाया सीएम

सीएम ने कहा कि हांसी की भूमि पर मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आने का मौका मिला। मैं आप सबका धन्यवाद करता हूं। नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने एक गरीब के बेटे को मुख्यमंत्री बना दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही हो सकता हैं और कहीं नहीं। बाकी पार्टियों में मुख्यमंत्री के बेटे को ही मुख्यमंत्री बनाया जाता हैं। केवल बीजेपी एक ऐसा पार्टी हैं जिसमें मामूली से कार्यकर्ता को भी मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।

बीजेपी के कार्यकाल में हुई तरक्की

हरियाणा ने बीजेपी के कार्यकाल में काफी तरक्की की है। मनोहर लाल ने सीएम बनते ही एक प्रण लिया था की बिना खर्ची और पर्ची के गरीबों के बच्चे की मेरिट के आधार पर नौकरी लगे। बीजेपी ने खर्ची और पर्ची को बंद किया है। जिससे हर एक वर्ग सरकारी नौकरी ले सकता है।

रैली में रणजीत चौटाला ने किया जनता का शुक्रिया

इस मौके पर हिसार से BJP के लोकसभा कैंडिडेट रणजीत चौटाला ने कहा की इससे बड़ी सभा मैंने नहीं देखी। हांसी वासियों का प्यार आज मुझे और नायब सैनी को मिला। आज की सभा को कामयाब बनाने वाली जानता का शुक्रिया। पार्टी ने मुझे शामिल होते ही बहुत मान-सम्मान दिया। मुझे हिसार से लोकसभा प्रत्याशी चुना। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने नायब सैनी को अपने आप सब कुछ दे दिया।।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like