1. Home
  2. Haryana News

हिसार: तेज रफ्तार का कहर, पीछे से आई कार ने चलती कार में मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

Hisar accident:

Hisar accident: बरवाला में हुए रोड हादसे में कैथल के व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि परिवार के 3 सदस्य घायल हो गए। ये टाटा मैजिक में सवार होकर गोगामेड़ी पर जा रहे थे।

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

बरवाला में रात को कार ने पीछे से इनको टक्कर मार दी। मृतक की पहचान कैथल के डीग के मुलतान के तौर पर हुई। गुरुवार को शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Hisar accident:

कैथल जिला के डीग निवासी विक्रम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 24 अप्रैल को मैं व मेरा पिता मुलतान दोनों अनिल निवासी डीग कैथल की गाडी सुपर कैरी ( छोटा हाथी ) में गांव के अन्य व्यक्तियों के साथ गोगा मेडी राजस्थान जा रहे थे। गाडी को अनिल चला रहा था। गांव से हम शाम करीब 4.00 बजे चले थे। उसका पिता गाड़ी के पीछे के डाला पर बैठा था। डाला खुला हुआ था और वह भी पीछे बैठा हुआ था।

पीछे से आई कार ने मारी टक्कर

उसने बताया कि जब गाडी शाम करीब 7.30 बजे बरवाला हिसार बाई-पास पुल के ऊपर पहुंची तो पीछे से एक कार तेज रफ्तार में आयी और सीधे उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगते ही उसका पिता मुलतान गाडी से नीचे गिर गया। हादसे में उसके पिता के सिर व पांव पर चोटें लगी। उसके पिता मुलतान को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like