1. Home
  2. Haryana News

हरियाणवी सिंगर सन्नी किरोड़ी को आया धमकी भरा फोन कॉल, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणवी सिंगर सन्नी किरोड़ी

Jind dhamki: जींद में वाल्मीकि समाज पर गाना गाने वाले सिंगर सन्नी किरोड़ी को अपहरण की धमकी मिली है। धमकी देने वालों ने सन्नी से कहा है कि सिंगिंग का फील्ड छोड़ दे। इसके खिलाफ नरवाना सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उससे पास ये धमकी भरे फोन तब आने शुरू हुए जब सन्नी ने वाल्मीकि समाज को लेकर एक गाना गया। पुलिस को दी शिकायत में सन्नी किरोड़ी (30) निवासी चमेला कॉलोनी नरवाना ने बताया कि वह हरियाणवी गाने गाता है। शनिवार को वह अपने स्टूडियो में काम कर रहा था कि रात को 10 बजे के करीब उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने उससे फिरौती मांगी और अपहरण की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर मिले धमकी भरे संदेश

सिंगर ने बताया, 'कॉलर चाहता था कि मैं सिंगिंग छोड़ दूं। इससे पहले मुझे इंस्टाग्राम पर भी अलग-अलग अकाउंट से धमकी भरे मैसेज आते रहे हैं, लेकिन मैंने उन्हें ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया। अब कभी जींद तो कभी कैथल से फोन कर मुझे धमकी दी जा रही हैं।'

वाल्मीकि समाज पर गाया गीत

सन्नी किरोड़ी ने बताया कि उसने वाल्मीकि समाज पर गाना लिखा है। उसके बाद से ही उसे धमकियां मिल रही हैं। धमकी देने वाले को वह नहीं जानता। हालांकि, उसके पास एक कॉल आई थी। उस कॉलर ने खुद के गाने प्रमोट करने के लिए सन्नी को कहा था, लेकिन सन्नी ने उसके गाने प्रमोट करने से मना कर दिया। इसके बाद से उस व्यक्ति द्वारा कई बार कॉल की गई।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि अमित सैनी रोहतकिया ने 'जे दब गया सैनी तो फिर सैनी कौन कहोगा' गाया था। इसी गाने की तर्ज पर सन्नी किरोड़ी ने 'जे दब गया वाल्मीकि तो फेर वाल्मीकि कौन कहोगा' गाना गाया है। सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया है कि सन्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like