1. Home
  2. Haryana News

हरियाणा के युवक की मेलबर्न में हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

haryana news

Haryana News: हरियाणा के युवक की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई।  इस मामले में युवक के परिजनों ने घरौंडा के बसताड़ा गांव के दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक हरियाणा के ही थे और ऑस्ट्रेलिया में ही काम कर रहे थे। वहीं बेटे की हत्या के बाद पूरा परिवार सदमें में है। परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक करनाल के गगसीना गांव निवासी 22 वर्षीय नवजीत डेढ़ साल पहले 10 नवंबर 2022 को स्टडी वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया था। वह मेलबर्न में रहता था। बीते 4 मई की रात नवजीत के दोस्त का बसताड़ा गांव के युवकों के साथ झगड़ा हो गया । इसी दौरान आरोपी ने नवजीत पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।  वहीं इस मामले में मृतक नवजीत के पिता जितेंद्र ने बताया कि बीजना गांव का श्रवण कुमार तीन महीने पहले ऑस्ट्रेलिया गया था। 

श्रवण कुमार ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में कई बार नवजीत के पास ही आ जाता था। श्रवण कुमार मेलबर्न में बसताड़ा गांव के दो युवकों के पास ही कमरे पर रहता था। इन दोनों के साथ श्रवण का झगड़ा था। जिसके बाद दोनों युवकों ने श्रवण को अपना सामान उठाने के लिए कह दिया था। इसके बाद श्रवण नवजीत के पास आया था और नवजीत से कहा था कि जहां पर वह पहले रहता था, वहां मेरा सामान पड़ा हुआ है और वह सामान उठवाने के लिए चल। जिसके बाद नवजीत उसके साथ चला गया था।

 नवजीत गाड़ी में ही बैठा हुआ था और श्रवण अपना सामान उठाने के लिए चला गया था। लेकिन वहीं पर दोनों युवकों ने श्रवण के साथ हाथापाई कर दी। इसी दौरान आरोपियों ने गाड़ी में बैठे नवजीत पर भी चाकुओं से तीन वार किए। जिससे नवजीत की मौत हो गई। नवजीत का आरोपियों के साथ कोई भी लेना देना नहीं था, लेकिन बेवजह नवजीत की हत्या कर दी गई। बेटे की हत्या के बाद परिवार में मातम का माहौल है। परिवार ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है ताकि बेटे के शव को भारत लाया जा सके।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like