1. Home
  2. Haryana News

हरियाणा महिला आयोग ने फिर भेजा रणदीप सुरजेवाला को नोटिस: जानें हेमा मालिनी पर क्या की थी टिप्पणी

 हरियाणा महिला आयोग

Randeep surjewala notice: राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला को एक बार फिर से हरियाणा महिला आयोग नोटिस भेजा है। इस नोटिस में उन्हें 18 अप्रैल को पंचकूला आयोग के ऑफिस में उपस्थित होने को कहा गया है

चुनाव आयोग भी भेज चुका है नोटिस

surjewala on hema malani

नोटिस में सुरजेवाला को 18 अप्रैल को पंचकूला आयोग के ऑफिस में उपस्थित होने को कहा गया है। इससे पहले भी नोटिस जारी कर 9 अप्रैल को सुरजेवाला को आयोग मुख्यालय में उपस्थित होने को कहा गया था, लेकिन वह नहीं आए। भारतीय चुनाव आयोग (ECI) भी रणदीप सुरजेवाला को नोटिस जारी कर जवाब मांग चुका है। हालांकि सुरजेवाला की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी से जुड़ा है मामला

इसके साथ ही महिला आयोग ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह को भी पत्र लिखकर पूछा है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाई गई है। महिला आयोग ने इस मामले का सुओ मोटो लेते हुए कहा है कि रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी (कलाकार) के लिए अभद्र भाषा व टिप्पणी की है, जोकि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है। आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। आयोग की तरफ से उन्हें इस मामले में 2 बार नोटिस जारी किया जा चुका है। रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे। उन्हें अफसोस है कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया।

surjewala on hema malani

सुरजेवाला की इस टिप्पणी पर विवाद

हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने लोगों से पूछा कि आप MP-MLA चुनते हैं ताकि वो हमारी बात उठा सकें। इसके बाद ही उन्होंने हेमा मालिनी का नाम लेते हुए आपत्तिजनक बात कही।

हेमा मालिनी का रिएक्शन

हेमा मालिनी ने कहा है कि उन्हें जो भी टिप्पणी करनी है करने दीजिए। जनता मेरे साथ है. उनके टिप्पणी करने से क्या होगा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। विपक्ष का काम है कहना। वो मेरे लिए अच्छा थोड़ी बोलेंगे।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like