1. Home
  2. Haryana News

हरियाणा में कलयुगी मां की करतूत, तीन दिन के बच्चे को ऑटो की सीट पर छोड़कर हुई फरार

haryana news

Haryana News: हरियाणा में एक बार फिर मां की ममता शर्मशार हुई। ताजा मामला सोनीपत का है। यहां तीन दिन की बच्ची को ऑटो की सीट पर बेसहारा छोड़कर उसकी मां फरार हो गई। बाबा की चाय देने मंदिर में गई महिला ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो इसका खुलासा हुआ। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


वहीं इस मामले में सोनीपत की राई निवासी ओमदेवी ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे वह बाबा को चाय देने के लिए मंदिर में आई थी। जब वह मंदिर के बाहर पहुंची तो मंदिर के बाहर एक ऑटो खड़ा था। जिससे एक बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। जब वह ऑटो के पास पहुंची तो ड्राइवर की सीट पर एक बच्ची लेटी मिली। उसने बच्ची को उठाया तथा आसपास उसके माता पिता के बारे में पता किया। जब कोई जानकारी नहीं मिली तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है और बच्ची का उपचार किया जा रहा है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like