1. Home
  2. Haryana News

हरियाणा: BJP नेताओं के विरोध पर गरमाई सियासत, कांग्रेस, BJP एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

​​​​​​​Haryana politics

Haryana politics: हरियाणा में कई जगहों पर हो रहे बीजेपी नेताओं के विरोध पर अब सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस जहां इसे किसानों का विरोध बता रही है, वहीं भाजपा का दावा है कि ये सब कांग्रेसी हैं, जो किसान यूनियन का झंडा उठाकर गांवों में विरोध कर रहे हैं।

बीजेपी कांग्रेस एक दूसरे पर लगा रहे विरोध का आरोप

रोहतक से भाजपा उम्मीदवार सांसद अरविंद शर्मा ने इसकी कुछ फोटो जारी कर कहा है कि विरोध करने वाले सब कांग्रेसी हैं। उसमें अपनी तस्वीर देख पूर्व सरपंच ने शर्मा से माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि उनके पास कोई सबूत है तो दिखाएं वर्ना माफी मांगें।

पूर्व सरपंच ने कहा- मेरी फेसबुक ID से फोटो उठाकर दिखा रहे

फरमाणा गांव के पूर्व सरपंच आशीष ने कहा, 'कल डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुछ फोटो दिखाए। ये फोटो मेरी फेसबुक ID से उठाकर दिखाए हैं। मैं डॉक्टर साहब को कहना चाहता हूं कि आपके पास मेरे विरोध करते हुए की कोई फोटो है तो दिखाइए अन्यथा झूठ न बोलें।

​​​​​​​आप सरासर झूठ बोल रहे हैं। आपके पास कोई सबूत है तो सबूत दिखाएं वर्ना माफी मांगें। यह मेरा नहीं पूरे गांव का अपमान किया है। मैंने आपका विरोध नहीं बल्कि किसानों ने किया है। सीधी सी बात है, आप माफी मांगें वर्ना जो भी कानूनी कार्रवाई होगी, वह करेंगे।'

​​​​​​​Haryana politics

भाजपा के 4 उम्मीदवारों का विरोध हो चुका

हरियाणा में भाजपा सभी 10 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। उनके प्रचार शुरू करते ही विरोध शुरू हो गया। किसानों को दिल्ली जाने से शंभू बॉर्डर पर रोकने को लेकर विरोध किया जा रहा है। हिसार से रणजीत चौटाला, सोनीपत से मोहन बड़ौली और सिरसा से अशोक तंवर का घेराव किया गया। वहीं, कई जगहों पर उनकी सभा में सवाल पूछे गए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like