1. Home
  2. Haryana News

Haryana News: हरियाणा में बधाई देकर लौट रहे किन्नरों पर हमला, गाड़ियों में सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

haryana news

Haryana News: हरियाणा में अपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला जाखल का है। यहां दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने किन्नर समाज के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें चार किन्नर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

जानाकारी के मुताबिक किन्नर समाज के लोग जाखल क्षेत्र के गांव तलवाड़ी ढाणी के पास एक घर से बधाई लेकर लौट रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की। वहीं इस मामले में जाखल क्षेत्र के किन्नर महंत काजल ने बताया कि वह अपने साथियो के साथ एक घर से बधाई लेकर लौट रहे थे। रास्ते में दो गाड़ियों में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। 


उक्त लोगों के पास तेजधार हथियार के अलावा लाठी डंडे भी थे। काजल ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने उसके चारों साथियों पर बुरी तरह से मारपीट करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद हमले में घायल चारों किन्नरों को जाखल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही जाखल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जाखल पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है।पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like