1. Home
  2. Haryana News

हरियाणा कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा कारों के शौकीन, पत्नी के पास करोड़ों के गहने, देखें पूरी जानकारी

loksabha election 2024

Loksabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां पूरी कर ली है। ऐसे में पार्टी के उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर रहे है। प्रदेश में आगामी 25 मई मतदान होना है। इसी बीच हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इसके साथ ही दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने चुनावी हलफनामे में कुल 69.24 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है। हलफनामे के अनुसार उनकी पत्नी और उनकी चल एवं अचल संपत्ति 17.25 करोड़ रुपये और 51.99 करोड़ रुपये की है। 

इस चुनावी हलफनामे के मुताबिक, दीपेंद्र हुड्डा के पास 20,284 रुपये की नकदी और 30.24 लाख रुपये का स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन है। इसके अनुसार कांग्रेस नेता ने 1.35 करोड़ रुपये मूल्य के सोने के आभूषण घोषित किए हैं, जबकि उनकी पत्नी के पास 2.01 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण हैं।

हलफनामे के अनुसार उनकी अचल संपत्तियों में उत्तराखंड में एक कृषि भूमि, रोहतक में एक गैर-कृषि भूमि और दिल्ली तथा गुरुग्राम में वाणिज्यिक संपत्तियां हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने 18.46 लाख रुपये की देनदारी घोषित की है। बता दें कि हरियाणा कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा ने 1999 में रोहतक के एमडी विश्वविद्यालय से बी.टेक और 2003 में केली स्कूल ऑफ बिजनेस, इंडियाना विश्वविद्यालय से एमबीए किया है। 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like