1. Home
  2. Haryana News

हांसी: कीटनाशक का इस्तेमाल करते समय रखें सावधानी! कहीं आपके साथ भी ये न हो जाए

Hisarkisan death:

Hisarkisan death: हिसार के हांसी की ढाणी पिरान के खेतों में कीटनाशक का स्पे करते वक्त एक किसान की हालत खराब हो गई। सांस लेने में दिक्कत आने पर किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान किसान ने दम तोड़ दिया।

हेमंत को सांस लेने में दिक्कत होने लगी

जानकारी देते हुए मृतक हेमंत के पिता अमरचंद ने बताया कि उसका बेटा हेमंत मंगलवार की शाम को ढाणी पिरान के खेतों में कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था। छिड़काव करने के बाद हेमंत शाम को घर वापस लौट आया। रात करीब 11 बजे हेमंत को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। हेमंत ने परिजनों को बताया कि वह टमाटर की फसल में कीटनाशक का स्पे करने गया था।

देर रात बिगड़ी तबीयत

हालत खराब होने पर हेमंत को हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर देर रात को ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और हेमंत के शव को हांसी के नागरिक अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया गया।

मृतक का 4 साल का बेटा भी है

हेमंत के पिता ने बताया कि हेमंत शादीशुदा हैं और उसका एक 4 साल का बेटा भी है। हेमंत गांव में ही खेतीबाड़ी का काम करता था। पुलिस ने हेमंत के पिता अमरचंद के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like