1. Home
  2. Haryana News

गुरुग्राम: माउथ फ्रेशनर के नाम पर ड्राई आइस परोसने का मामला, लॉ फॉरेस्ता रेस्तरां का लाइसेंस रद्द

गुरुग्राम: माउथ फ्रेशनर

Gurugram: फूड एंड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने गुरुग्राम सेक्टर-90 के लॉ फॉरेस्ता रेस्तरां एंड का लाइसेंस रद्द कर दिया है। अब इस नाम से रेस्तरां को लाइसेंस नहीं मिल सकेगा। फूड एंड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने शहर के होटल्स व रेस्तरां में जांच करने के लिए अभियान शुरू करने का दावा किया है।

गुरुग्राम: माउथ फ्रेशनर

क्या था पूरा मामला ?

कुछ दिनों पहले इसी रेस्तरां में डिनर के बाद माउथ फ्रेशनर की जगह पर ड्राई आइस दिए जाने पर पांच लोगों की तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया था। ये मामला 2 मार्च की रात को सामने आया था। तीन दोस्त अपनी-अपनी पत्नी के साथ रेस्तरां में एक दोस्त मानिक का जन्मदिन होने के चलते डिनर करने पहुंचे थे। यहां खाना खाने के बाद एक महिला वेटर ने इन्हें माउथ फ्रेशनर लाकर दिया था। जिसे 3 महिलाओं और 2 लोगों ने खा लिया। ग्रेटर नोएडा निवासी अंकित अपनी गोद में 1 साल की बेटी को लिए हुए थे तो उन्होंने इसे नहीं खाया था। माउथ फ्रेशनर खाते ही सभी के मुंह के अंदर जलन होने लगी और खून व उल्टी आने लगी थी। सभी को निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया था।

मैनेजर समेत स्टाफ के लोगों को किया गया था एरेस्ट

जांच में माउथ फ्रेशनर की जगह ड्राई आइस दिए जाने की बात सामने आई थी। खेड़की दौला थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था। मैनेजर सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं फूड एंड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने रेस्तरां पहुंच कर जांच की थी और रेस्तरां मालिक को स्पष्टीकरण देने के लिए नोटिस दिया था। तय तारीख पर कोई जवाब नहीं दिए जाने पर अब कार्रवाई की गई। फूड एंड सेफ्टी अधिकारी डॉ रमेश चौहान ने बताया कि रेस्तरां का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like