1. Home
  2. Haryana News

गुरुग्राम: ठंडी रोटी पर गर्म हुआ मामला, होटल में नौकर के साथ मारपीट, फरार 4 आरोपी युवक

Sohna maarpit:

Sohna maarpit: सोहना के अंबेडकर चौक स्थित पैराडाइज होटल में रविवार देर रात रोटी को लेकर चार युवकों ने नौकरों को बुरी तरह पीट डाला। आरोपियों ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में आरोपियों ने अश्लील गालियां दी व उनके साथ मारपीट की।

यह सारा मामला होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घायल नौकरों को अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस को भी एक शिकायत पीड़ितों ने दी है। आरोपी सोहना बाईपास के पीर कॉलोनी के बताए जा रहे हैं।

ठंडी रोटी के चलते मारपीट

पीड़ित नौकरों ने बताया कि वह देर रात होटल पर मौजूद थे इस दौरान एक ही युवक शराब पीकर होटल पर आया व उसने कहा कि उन्होंने उसके दोस्त को ठंडी रोटी दी थी। जिसको लेकर वह उनके साथ गाली गलौज करने लगा। कुछ देर बाद उसके साथ दो अन्य युवक भी आ गए। जिन्होंने आकर पहले नौकरों को गाली गलौच की व उसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

2 दिन पहले भी गाली गलौज करके गया था युवक

होटल पर मौजूद नौकर हाथ जोड़ते रहे लेकिन युवक उन्हें पीटते रहे। होटल संचालक विकास ने बताया कि 2 दिन पहले भी युवक उन्हें गाली गलौज करने के लिए होटल पर आए थे। बीती रात उन्होंने नौकरों पर हमला बोल दिया। इस मामले में सोहना पुलिस को एक शिकायत दी गई है।

सोहना बाईपास के रहने वाले हैं आरोपी

थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है व आरोपियों की तलाश की जा रही है।आरोपी सोहना के बाईपास के रहने वाले हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like