1. Home
  2. Haryana News

पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा की फिसली जुबान: CM की मौजूदगी में राव इंद्रजीत को बताया मुख्यमंत्री

Rambilas Sharma:

Rambilas Sharma: हरियाणा में पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने दो दिन पहले बीजेपी की विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी की मौजूदगी में विरोधियों को आड़े हाथों लिया था, वहीं आज नारनौल में रामबिलास शर्मा ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को ही प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया। हालांकि इस दौरान प्रदेश के सीएम नायब सैनी भी मंच पर ही थे।

भाजपा की चुनावी रैली में रामबिलास शर्मा की जुबान फिसली है, या फिर वे भाजपा सरकार व सीएम की जानबुझकर मुखालफत कर रहे हैं, इसको लेकर महेंद्रगढ़ जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इतना जरूर है कि वे मनोहर लाल खट्‌टर सरकार में मंत्री रही ओमप्रकाश यादव को दोबारा मंत्री न बनाने से नाराज जरूर हैं।

नारनौल की अनाजमंडी में थी चुनावी सभा

नारनौल की अनाज मंडी में मंगलवार को सांसद व भाजपा के भिवानी महेंद्रगढ़ सीट से प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह के समर्थन में जन संकल्प रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में नायब सिंह सैनी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा ने भाषण दिया। अंत में उन्होंने सीएम नायब सिंह की मौजूदगी में राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया। रैली में मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री अभय सिंह यादव, नारनौल, अटेली व कोसली के विधायक भी थे।

नांगल चौधरी में सुना चुके खरी खरी

नांगल चौधरी में भी दो दिन पहले भाजपा की विजय संकल्प रैली थी। इसमें भी सीएम नायब सैनी की मौजूदगी में रामबिलास शर्मा ने जमकर भड़ास निकाली थी। भाषण के बीच में बोलने के लिए टोकन पर वे भड़क गए थे। उस रैली में रामबिलास शर्मा ने कहा था कि नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव पूर्व मंत्री नहीं हैं। चार जून के बाद फिर से शपथ ग्रहण समारोह होगा। जिसमें फिर से ओमप्रकाश यादव को मंत्री बनाया जाएगा।

राजनीति के जानकारों का मानना है कि पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा पार्टी में अनदेखी से नाराज हैं। अब वे जो भी बातें भाजपा की रैलियों में कर रहे हैं, वो उनकी जुबान नहीं फिसल रही, बल्कि वे बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से अपना संदेश पार्टी आलाकमान तक पहुंचा रहे हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like