1. Home
  2. Haryana News

सिरसा पहुंचे पूर्व CM मनोहर लाल: कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, बनाएंगे जीत की रणनीति

Manohar lal:

Manohar lal: लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेता मैदान में नजर आ रहे है। ऐसे में पूर्व सीएम मनोहर लाल भी लगातार संसदीय क्षेत्रों के दौरे पर भी है। पूर्व सीएम आज सिरसा पहुंचे ।

सांसद समेत सभी नेताओं ने किया सीएम का स्वागत

सिरसा में सांसद सुनीता दुग्गल समेत सिरसा के बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर और जिला अध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग ने उनका स्वागत किया।इस दौरान मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, विधायक लक्ष्मण नापा, दूदा राम, चेयरमैन आदित्य देवी लाल, सुरेंद्र आर्य, वेद फूला, मुनीष सिंगला, जगदीश चोपड़ा व प्रदीप रातुसरिया ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रविवार 7 अप्रैल की शाम को रानियां रोड स्थित सेतिया पैलेस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शहर के विभिन्न प्रमुख सामाजिक, व्यापारिक और धार्मिक संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री का अभिनंदन भी किया जाएगा।

7 अप्रैल को सिरसा आएंगे सीएम सैनी

इस दौरान सीएम सैनी कार्यकर्ताओं से चुनावी फीडबैक लेंगे और उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश देने के साथ ही जीत का मंत्र भी देंगे। सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी 7 अप्रैल को सिरसा आएंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी सीएम पद संभालने के बाद पहली बार सिरसा आ रहे हैं। डॉ. तंवर ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रात्रि भोज करेंगे। इस दौरान उन्होंने बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त लहर है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like