1. Home
  2. Haryana News

पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ‘नाराजगी’का दर्द किया बयां:कहा-CM बदलने पर मुझे अंधेरे में रखा

anil vij

Anil vij: हरियाणा में नए सीएम बनने के बाद से लगातार अपनी नारजगी को लेकर सुर्खियों में बने रहे अनिल विज का नया बयान सामने आया है। विज ने कहा कि मुझे मालूम नहीं था कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है। न ही मुझे किसी ने बताया कि सीएम बदला जा रहा है।

'खट्‌टर ने भी नहीं बताया'

मैं हरियाणा में सबसे सीनियर विधायक हूं। मैं 6 बार का MLA हूं, लेकिन शायद दूसरों (विधायक/मंत्री) को पता हो। मनोहर लाल को डेफिनेटली पता होगा। उस दिन मुख्यमंत्री की गाड़ी में बैठकर मैं गर्वनर हाउस पर त्याग-पत्र भी देने गया था। तब भी उन्होंने नहीं बताया।

पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने ‘नाराजगी’ का दर्द किया बयां: कहा-CM बदलने पर मुझे अंधेरे में रखा

'मुझे पूरी तरह से अंधेरे में रखा गया'

पता नहीं क्या हुआ है ? क्यों बदला है ? कहां डिसाइड हुआ है ? किन लोगों ने तय किया है ? क्या आवश्यकता थी ? ये तो वही बता सकते हैं, मुझे कोई जानकारी नहीं। मुझे पूरी तरह से अंधेरे में रखा गया।

'इतना बड़ा डिसीजन ले रहे, शेयर तक नहीं किया'

विधायक दल की बैठक छोड़ बाहर निकलने की बात पर अनिल विज ने कहा कि मैं गुस्सा नहीं था, बात सिर्फ ये थी कि उन्होंने मेरे साथ शेयर नहीं किया था। जब आप लोगों को मेरे पर भरोसा ही नहीं है तो आपके साथ बैठकर काम करना आसान नहीं है। जब भरोसा ही नहीं है तो मुश्किल है। मैं यह कहकर बाहर निकल आया था। मैं इस कैबिनेट में शामिल नहीं होऊंगा। यह बात मीडिया को तो नहीं बता सकता था, क्योंकि पार्टी के अंदर की बात थी। इसलिए मैं वह से बाहर आ गया।

'भरोसा नहीं तो साथ काम करना मुश्किल'

डिप्टी सीएम बनाने की बात पर विज ने कहा कि मुझे किसी ने कोई बात शेयर नहीं की थी। न ही किसी ने मुझे कुछ बताया था। जब आप इतना बड़ा डिसीजन ले रहे हो और आप अपने करीबी से शेयर नहीं कर रहे हो तो इसका मतलब ये था कि आपको हमारे पर विश्वास नहीं है। जब विश्वास नहीं है तो साथ रहकर काम करना आसान नहीं है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like