1. Home
  2. Haryana News

फरीदाबाद: पत्नी ने बॉयफ्रेंड से करवाई पति की हत्या: देखती रही मर्डर का लाइव वीडियो

 फरीदाबाद: murder

Faridabad Murder: फरीदाबाद में अपने रिश्तों के खून का मामला सामने आया है। पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ साजिश रचकर पति की हत्या करवा दी।

पत्नी ने वीडियो कॉल पर देखी पूरी वारदात

बॉयफ्रेंड ने पहले तो प्रेमिका के पति को गोली मारी और फिर लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया। यही नहीं, पत्नी ने बॉयफ्रेंड के मोबाइल से वीडियो कॉल के जरिए हत्या की पूरी वारदात देखी। जिसे देखने के बाद पत्नी को तसल्ली हुई कि सच में उसका पति मर गया है। मामले का खुलासा होने के बाद जांच करते हुए पुलिस ने अजरौंदा गांव में हुए इस मामले में आरोपी महिला, उसके प्रेमी और उसके दो अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सगे मामा का लड़के ने दिया धोखा

मृतक राजेश निवासी अजरौंदा के भाई सुनील ने इस पूरे मामले की जानकारी दी। उसने बताया कि उसकी भाभी पूनम और भाई राजेश की 3 बेटियां है। और आरोपी प्रेमी कोई नहीं बल्कि राजेश के ही सगे मामा का लड़का महेश था। वह कोरोना काल में लॉकडाउन के समय आर्थिक तंगी का हवाला देकर नौकरी के लिए उनके यहां आया था। उसकी नौकरी सुनील ने एक कंपनी में लगवा दी थी। इसके चलते वह उन्हीं के घर पर रहने लगा। इस दौरान भाभी पूनम के साथ उसके अवैध संबंध बन गए। राजेश को इन दोनों पर शक हो गया। हालांकि, उसने कुछ कहा नहीं। लेकिन, पूनम ने महेश के साथ मिलकर राजेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

रुपए देने का झांसा देकर ले गया आरोपी

महेश ने पूनम से वादा भी किया था कि वह शादी कर लेगा। इसी साजिश के तहत महेश उसे 13 मार्च को बाइक से नंदगांव उत्तर प्रदेश ले गया। महेश ने राजेश से कहा था कि उसे एक आदमी से नंदगांव जाकर 15 हजार रुपए लेने हैं। साथ ही उसने वे रुपए राजेश को देने के लिए कहा ताकि वह अपना काम चला सके।

राजेश की आर्थिक स्थित भी ठीक नहीं थी। वह पंचर लगाता था। उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए वह महेश के बहकावे में आ गया।

गोली मारकर हत्या की, फिर सबूत मिटाए

सुनील ने बताया कि नंदगांव जाते ही महेश ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ 13 मार्च को ही राजेश को खेतों में ले जाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को बाइक से काफी दूर तक घसीटा। फिर राजेश को निर्वस्त्र किया और बाइक से पेट्रोल निकालकर खेतों में पड़े एक तिरपाल से ढक कर आग लगा दी।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like