1. Home
  2. Haryana News

फरीदाबाद: जानें कैसे नहर में कूदी महिला की जान बचाना किशोर को पड़ा महंगा? गुस्से में परिजन

फरीदाबाद

Nahar death: फरीदाबाद में जान देने के लिए नहर में कूदी महिला को बचाने के लिए एक 17 वर्षीय किशोर नहर में कूद गया। महिला की तो जान बच गई, लेकिन किशोर नहर में डूब गया। कई घंटे चले लंबे रेस्क्यू के बाद भी जब नहर में कूदे किशोर का कहीं कुछ पता नहीं चला तो गुस्साए परिजन सड़क पर उतर आए और जाम लगा दिया।

मंगलवार की शाम 6 बजे गांव गांव चंदावली स्थित आगरा में सेक्टर 63 निवासी मिथलेश 40 वर्षीय आत्महत्या के इरादे से नहर में कूद गई। महिला को पानी में बहती देख गांव चंदावली निवासी 17 वर्षीय अनुज भी नहर में खुद गया। कुछ दूरी पर महिला अपने आप ही बचकर नहर से बाहर आ गई, लेकिन किशोर अनुज का कुछ पता नहीं चला। इस घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई।

जाम से लगी वाहनों की लबी लाइन

मौके पर पहुंच कर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम में किशोर को नहर में ढूंढने की कोशिश की, लेकिन रात होने की वजह से युवक का कुछ पता नहीं चला। किशोर के परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा युवक को ढूंढने में किसी प्रकार का कोई भी प्रयास नहीं कर रही है। जिसके चलते युवक के परिजनों ने चंदावली पुल पर जाम लगा दिया करीब 1 घंटे तक जाम लगाया गया।

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे और मोहन रोड से गुजरने वाले वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस जाम के लगने से मोहना रोड पर करीब 1 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। थाना सदर प्रभारी उमेश का कहना है कि किशोर अनुज को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं अनुज के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस की तरफ से कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई। काफी समझाने बुझाने और आश्वासन मिलने के बाद अनुज के परिजनों और जाम करने वाले लोगों ने जाम खोल दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like