1. Home
  2. Haryana News

फरीदाबाद: सरकारी कफन में लिपटा मिला बच्ची का शव, परिजनों की तलाश में जुटी पुलिस

Faridabad shav:

Faridabad shav: फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कफन में 2 वर्षीय बच्ची का शव लिपटा हुआ मिला। ‌शव झाड़ियों में पड़ा हुआ था, जो पूरा नीला था।

Faridabad shav:

बच्ची का शव दूसरी जगह से लाने का अंदेशा

बच्ची के मुंह से खून निकल रहा था। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची मुजेसर पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल में इस तरह का कफन नहीं दिया जाता है। अंदेशा है कि यह बच्ची कहीं दूसरी जगह से लाकर यहां फेंकी गई है।

थाना मुजेसर के सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि घटना मंगलवार देर शाम की है। राह चलते एक युवक ने मुजेसर स्थित थर्मल पावर कंपनी के ग्राउंड की झाड़ियों में बच्ची का शव कफन में लिपटा हुआ देखा और कंट्रोल रूम को जानकारी दी। कंट्रोल रूम से थाना मुजेसर में इसकी सूचना आई थी।

Faridabad shav:

कपड़े पर बच्ची और उसके पिता का नाम

जांच अधिकारी रामकुमार ने बताया की मौके पर जांच की गई तो पाया कि जिस कफन में बच्ची लिपटी हुई थी उसके ऊपर बच्ची का नाम सृष्टि कुमारी और पिता का नाम विशाल सिंह लिखा हुआ। इस कफन पर लिखा हुआ था गवर्नमेंट सप्लाई ओनली यूज फॉर मॉर्चुरी।

परिजनों का नहीं लग पाया पता

फिलहाल सभी सबूत को इकट्ठा किया जा रहा है और बारीकी से मामले जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर में बच्ची की मौत कौन से सरकारी अस्पताल में हुई थी और बच्ची को यहां पर लाकर फेंकने वाला कौन है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के शरीर पर आसमानी रंग का अंडरवियर और हल्के गुलाबी और सफेद रंग की फ्रॉक थी। फिलहाल बच्ची के परिजनों का कुछ पता नहीं चल पाया है

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like